सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डीडी सूटस में फूडीज जायका जंक्शन का किया स्मार्ट आयोजन

डीडी सूटस में फूडीज जायका जंक्शन का अयोजन स्मार्ट विजन इवेंट एंड प्रमोशन्स और उनके सहयोगी राधा तिवारी, रमा पचौरी और मिनी अग्रवाल के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य घरेलु महिलायें जो स्वादिष्ट खाना बनाने में विशेषज्ञ है

Raj Mahur
  • Jun 20 2022 2:51PM
19 जून, 2022 को डीडी सूटस में फूडीज जायका जंक्शन का अयोजन स्मार्ट विजन इवेंट एंड प्रमोशन्स और उनके सहयोगी राधा तिवारी, रमा पचौरी और मिनी अग्रवाल के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य घरेलु महिलायें  जो स्वादिष्ट खाना बनाने में विशेषज्ञ है, उनकी इस प्रतिभा को एक मंच देने का प्रयास है इस अयोजन में 150 से अधिक महिला प्रतियोगियों ने आगे से आगे बढ़ कर हिसा लिया और उनके द्वारा तरह-तरह के व्यंजन बनाकर  प्रतियोगिता में उपस्थिति  की। इन महिला प्रतियोगियों के व्यंजनो को नामी ग्रामी शेफ कुलदीप सिंह, खेम सिंह, अजीत सिंह, हर्ष रावत, हर भान सिंह, आशीष सिंह, चक्रवीर सिंह के द्वारा  जज किया गया व विजेता घोषित किए गए। विजेताओं व प्रतियोगियों के लिए उपहार, ट्रॉफी,कूपन, प्रमाण पत्र, आदि, के द्वारा सम्मनित किया गया। अयोजन का सहयोग मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, डीडी सूटस,शार्क द वॉटर वर्ल्ड,उत्कर्ष बैंक,रसोई रतन,एमपी मसाले,अमूल,रफिल पेठा,स्वादिष्ट केक, डिलीशियस केक ,श्री मोर मुकुट ,डीजी शाइन  ड्रीम डांस के द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि, प्रायोजक, और शेफ उत्कृष्ट कार्य कर्ताओं  को भी अयोजन में सम्मनित किया गया। कार्यक्रम के अयोजन कार्य कर्ताओं  के द्वारा सबी का आभार व्यक्त किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार