सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी : जब मँझधार में फंस गई जान.. तो नेता जी को याद आये वीर हनुमान..

विधायक ज्ञान तिवारी रेउसा इलाके में बाढ़ पीड़ितों को बांटने गए थे राहत सामग्री.. सेउता विधानसभा से भाजपा है विधायक ज्ञान तिवारी..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 18 2020 4:05PM

नेपाल से पानी छोड़े जाने से उत्तर प्रदेश के कई जिले जलमग्न है। बाराबंकी सीतापुर समेत कई जिलों में घाघरा नदी उफान पर है। चारो तरफ सिर्फ पानी ही पानी है। बाढ़ की इस भीविष्का के बीच सीतापुर की रेउता सीट से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी का बाढ़ग्रस्त इलाको में राहत सामिग्री बॉटने पहुँचे लेकिन उनका स्टीमर घाघरा नदी के बीच-ओ-बीच फंस गया। अपनी जान मुसीबत में देख भाजपा विधायक को बजरंग बली याद आने लगे। उन्होंने हनुमान चालीसा का जोर जोर से पाठ करना शुरू कर दिया। उनका यह ज्ञान तिवारी के साथ मौजूद लोगों  ने भी उनका साथ देना शुरू कर दिया। पीएसी के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद नदी में फंसे स्टीमर को किनारे लगाया तब स्टीमर में मैजूद लोगो ने राहत की सांस ली।

सीतापुर के गांजरी इलाका बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है। ऐसे में विधायक ज्ञान तिवारी, एसडीएम बिसवां सुरेश और तहसीलदार राजकुमार समेत कुल 10 लोग बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने निकले थे। जब पीएसी की नाव घाघरा नदी के बीच पहुंची तो अचानक नाव बंद हो गयी। नदी अपने उफान पर थी जिसे देखकर बोट में मौजूद लोगों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी। इसी बीच विधायक ज्ञान तिवारी ने हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया। बाद में विधायक ने हनुमान चालीसा पढ़ने पर सफाई भी दी उन्होंने कहा कि, जब सभी लोग नाव फंसने से डर गए तो उन्होंने संकट मोचन हनुमान जी को याद किया। जिसके बाद एसडीएम और तहसीलदार समेत सभी 10 लोग सुरक्षित नदी के किनारे पहुंच गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार