सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोयला आपूर्ति को लेकर सिसोदिया ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- केंद्र सरकार संकट से ‘दूर भागने’ के लिए बहाने बना रही है

सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने आज कहा कि कोयला संकट नहीं है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) को एक पत्र नहीं लिखना चाहिए था।

Abhinya
  • Oct 10 2021 6:57PM

राजनीतिक पार्टियों में एक-दुसरे पर तंज कसने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया हैएक तरफ केंद्र सरकार भले ही कोयला आपूर्ति को लेकर आश्वस्त नजर आ रही हो, मगर विपक्ष ने कोयला संकट को मुद्दा बनाकर केंद्र पर हमला शुरू कर दिया है।एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कोयला आपूर्ति को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र कोयला संकट होने की बात स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और हर समस्या के प्रति आंखें मूंद लेने की उसकी नीति देश के लिए घातक साबित हो सकती है।

सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने आज कहा कि कोयला संकट नहीं है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) को एक पत्र नहीं लिखना चाहिए था। यह दुखद है कि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री ने इस तरह गैर जिम्मेदाराना रुख अपनाया है।’ उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि केंद्र सरकार संकट से ‘दूर भागने’ के लिए बहाने बना रही है।

सिसोदिया ने कहा, ‘उन्होंने उस वक्त भी यही चीज किया था जब देश ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा था। उन्होंने यह स्वीकार नहीं किया था कि ऐसा कोई संकट है। इसके बजाय वे राज्यों को गलत साबित करने की कोशिश करते हैं।’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार