सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गायिका सुनिधि के पति हितेश सोनिक ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम दोनों एक ही छत के नीचे हैं'

अपनी आवाज से करोड़ो दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की फेमस गायिका सुनिधि चौहान को कौन नहीं जानता है. सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं

Sudarshan News
  • Apr 22 2020 5:51PM

अपनी आवाज से करोड़ो दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड  की फेमस गायिका सुनिधि चौहान को कौन नहीं जानता है. सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुनिधि का अपने पति म्यूजिक डायरेक्टर हितेश सोनिक के साथ उनका रिश्ता कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने के बारे में सोच रहे हैं। 

बता दे कि इस बारे में गायिका सुनिधि ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया देने से साफ मना कर दिया हैं। सुनिधि द्वारा कोई भी बयान नहीं देने के कारण इन अफवाहों ने और जोर पकड़ा. हितेश ने ऐसी सभी तरह की अफवाहों को ख़ारिज करते हुए कहा, 'सुनिधि ने इस बारे में बात करने से मना कर दिया होगा क्योंकि उन्होंने सोचा होगा कि बेबुनियाद खबर पर कोई प्रतिक्रिया देना या इस बारे में सोचना व्यर्थ है। हम दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान मैं घर का काम करने से लेकर अखबार पढ़ने में बिजी हूं। यहां तक कि हमने इस दौरान अपने काम को भी विभाजित लिया है।' हितेश ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि शायद सुनिधि उनके घर के कामों से खुश नहीं है इसलिए इस तरह की खबर बन रही है।

बता दे कि सुनिधि चौहान की हितेश सोनिक के साथ ये दूसरी शादी हैं। इससे पहले उन्होंने 18 साल की आयु में साल 2002 में निर्देशक और संगीतकार बॉबी खान से शादी की थी। हालांकि सालभर के अन्दर ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके कुछ समय बाद उन्होंने संगीतकार हितेश सोनिक को डेट करना शुरू किया। करीब दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। वहीं साल 2018 में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार