सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उड़ाई जा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां जिम्मेदार बने मौन

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जहां पर उत्तर प्रदेश शासन से लेकर जिला प्रशासन तक के सारे अधिकारी चाक-चौबंद व्यवस्था को लेकर चौकन्ने हैं तो वहीं पर देखने की व्यवस्था तो बहुत अच्छी बनाई गई है पर अंदर खाने में जाकर देखा जाएतो विकासखंड बल्दीराय में नामांकन स्थल पर नामांकन दाखिल करने वालों की बेहद बेतरतीब लाइनों की भीड़ लगी है ना कहीं मास्क न ही सोशल डिस्टेंसिंग ।

BN Singh
  • Apr 7 2021 7:13PM
योगी शासन का फरमान अथवा हाई कोर्ट के निर्देश उड़ाई जा रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां जिम्मेदार बने मौन त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जहां पर उत्तर प्रदेश शासन से लेकर जिला प्रशासन तक के सारे अधिकारी चाक-चौबंद व्यवस्था को लेकर चौकन्ने हैं तो वहीं पर देखने की व्यवस्था तो बहुत अच्छी बनाई गई है पर अंदर खाने में जाकर देखा जाएतो विकासखंड बल्दीराय में नामांकन स्थल पर नामांकन दाखिल करने वालों की बेहद बेतरतीब लाइनों की भीड़ लगी है ना कहीं मास्क न ही सोशल डिस्टेंसिंग । जबकि तहसील प्रशासन से लेकर के पुलिस प्रशासन तक यहीं पर मौजूद है और देखने के बाद भी व्यवस्था जस की तस लोगों का मानना है कि जिस तरह से सरकार भीड़ को रोकने के लिए तरह-तरह के आदेश निर्देश जारी कर रही है। और तरह-तरह की व्यवस्था करने के लिए परेशान है वहीं पर जिम्मेदार आंख बन्द कर देखते हुए भी अंजान बने हुए हैं लोगों की भीड़ में एक के ऊपर एक भीड़ लगाए खड़े हैं अंदर से बाहर तक कि कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखाई पड़ रही है और जानने के लिए देखते हुए भी जिम्मेदार अधिकारी इसे नजरअंदाज कर रहे हैं । लगता है जन मानस के सामने जिम्मेदार प्रशासन केअधिकारी बौने हो गए हैं थाना अध्यक्ष अमरेन्द्र ने भी कहा कि गांव की लाइन है रोक पाना मुश्किल होगा । क्या कहते हैं डी पी आर ओ डीपीआरओ आरके भारती ने माना की भीड़ लगी है कोविड 19 का पालन नहीं हो रहा है फिलहाल गांव के लोग हैं भीड़ लगी है देखकर अभी इसकी व्यवस्था सुचारू रुप से चलाई जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार