सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सेकुलर परिवार की सिख लड़की नैना कौर ने ये सोचा कि सब लोग उसके घर वालों जैसे होते हैं.. फिर उसे मिला शेरखान

सफर आखिर एक दुस्साहसिक कत्ल पर जा कर खत्म हुआ है..

Rahul Pandey
  • Jun 23 2020 2:22PM

 इस खबर पर अचानक ही वामपंथी और तथाकथित सेकुलर वर्ग  खामोश हो गया है। असल में यहां आड़े आ रहे हैं तथाकथित नकली धर्मनिरपेक्षता के भारतीय नेताओं के  सिद्धांत. लव जिहाद में असफल वहशी मुस्लिम लड़के ने सिख युवती की हत्या की. गाजियाबाद में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। 19 साल की एक सिख लड़की नैना कौर की एक मुस्लिम लड़के शेरखान ने निर्ममता से हत्या कर दी। जहां नैना के माता पिता 3 दिन बाद बेटी को डोली में विदा करने के ख्वाब देख रहे थे, वहां उन्हें बेटी की अर्थी को विदा करना पड़ा। 

साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना के तुलसी निकेतन में रहने वाले बलदेव सिंह निवासी की बेटी नैना ने दिल्ली नंद नगरी के एक स्कूल से इस बार बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी। दिल्ली में कॉलेज आने जाने के दौरान एक लड़का शेरखान उर्फ  शाहरुख उससे छेड़ छाड़ करता था, नैना के मना करने के बावजूद भी वो उसे परेशान करता था। नैना के घरवालों ने बेटी का रिश्ता कहीं तय कर दिया। 22 जून को उसकी शादित् होने वाली थी। जब शेरखान को ये बात पता चली तो वो पिछले सप्ताह नैना के घर आ धमका और उसके माता-पिता से नैना की शादी उससे कराने की बात कही। 

बुधवार को रात करीब 8:30 बजे नैना अपने माता पिता के साथ बाजार में अपना मोबाइल रिचार्ज कराने आई थी। तभी दो युवकों के साथ आया शेरखान उसे एक डेरी के पास खींच कर ले गया। उसने एक के बाद एक चाकू से उस पर दर्जनों प्रहार किए और लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद मां शोर मचाकर लोगों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से युवती को दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने आरोपी शेरखान और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार