सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Election 2022: सिद्धू ने किया अपना चुनावी एलान, कहा- लगाए जाएंगे फूड प्रोसेसिंग के उद्योग

सिद्धू ने कहा पंजाब में कांग्रेस सरकार दाल, दलहन और मक्के के फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य का कानूनी हक देगी

Geeta
  • Jan 19 2022 3:39PM

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के किसानों के हित में बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार दाल, दलहन और मक्के के फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य का कानूनी हक देगी. सिद्धू ने कहा, 5-10 गांवों पर एक कोल्ड स्टोरेज बनाया जाएगा.

सिद्धू ने कहा कि बड़े पैमाने पर फूड प्रोसेसिंग के उद्योग लगाए जाएंगे. महंगाई दर से मजदूर की दिहाड़ी जोड़ी जाएगी. यही नहीं, उन्होंने कहा, APMC मंडी के प्रमुख का चुनाव कराया जाएगा, जिससे धांधली न हो सके. सिद्धू ने दावा किया कि पार्टी सूबे में जमीनी मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी.

सिद्धू ने कहा, ‘पार्टी हाईकमान काफी समझदार है. जो भी होगापंजाब के हक में होगा. मुझे जनता पर विश्वास हैहमें पंजाब मॉडल के लिए वोट मिलेगा. मैं भी यहीं हूं और एजेंडा भी.

वहीं सीएम उम्मीदवार के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा, ये तय करना जनता का काम. उन्होंने भगवंत मान को आम आदमी पार्टी का मुखिया बनाए जाने पर कहा, ‘आम आदमी पार्टी ने अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार तय कर लिया है. मैं भगवंत मान को इसके लिए बधाई देता हूं. लेकिन तय राज्य की जनता ही करेगी कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा. दिल्ली अभी दूर है.

गाैरतलब है कि पंजाब कांग्रेस और बाहर के सियासी गलियारे में लंबे समय से यह चर्चा है कि पंजाब में कांग्रेस जीतती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा. हालांकि कांग्रेस ने यह संकेत देने की कोशिश की है कि पंजाब में चरणजीत सिंह ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार