सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab Assembly Election: सिद्धू ने चन्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे... क्या टल गया चन्नी और सिद्धू के बीच शीतयुद्ध?

वहीं आज चन्नी के बयान के बाद सिद्धू ने भी तारीफ की. दरअसल, रविवार को पंजाब के फगवाड़ा एक रैली के दौरान नवजोत सिद्धू ने सीएम चन्नी की जमकर तारीफ की।

Geeta
  • Jan 3 2022 11:43AM

पंजाब में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे पार्टियाें में तनातनी जैसे हालात बन रहे हैं. वहीं कल सीएम चन्नी ने सिद्धू के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि वे पार्टी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है. वहीं आज चन्नी के बयान के बाद  सिद्धू ने भी तारीफ की.  दरअसल, रविवार को पंजाब के फगवाड़ा एक रैली के दौरान नवजोत सिद्धू ने सीएम चन्नी की जमकर तारीफ की।

सिद्धू ने यह भी कहा कि पंजाब को सात दशक बाद एक दलित सीएम मिला है। सिद्धू ने इसके लिए कांग्रेस पार्टी को श्रेय दिया। सिद्धू ने कहा कि बहुत ही कम समय में उन्होंने एक 'उद्यमी' पंजाब का मार्ग प्रशस्त किया है और सभी के लिए समानता और न्याय की आशा जगाई है। ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, कांग्रेस को वंचितों का मसीहा बताते हुए, सिद्धू ने दावा किया कि अन्य सभी दल दलितों को कोई महत्वपूर्ण फायदा पहुंचाने में विफल रहे हैं। 

बीजेपी पर हमलावर होते हुए सिद्धू ने कहा, 'बीजेपी ने उनके (दलितों) लिए क्या किया।' सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल, कैप्टन अमरिंदर सिंह और बीजेपी को एक ही सिक्के के अलग-अलग पहलू बताया। फगवाड़ा से कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने दावा किया कि अब पंजाब बदल रहा है।

सिद्धू ने कहा, 'हम एक नए पंजाब की ओर बढ़ रहे हैं। हम दलितों के कल्याण, शिक्षा, रोजगार और एमएसपी की कानूनी गारंटी के लिए लड़ रहे हैं।' बीजेपी पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा कि यह सब पंजाब में नहीं चलेगा। सिद्धू ने कहा कि यह गुरुओं की भूमि है जो सिर्फ एकता को जानती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार