सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले पंजाब का पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा पर FIR दर्ज... UPSC जिहाद का ज्वलंत उदहारण है मुस्तफा

मोहम्मद मुस्तफा का यह बयान UPSC जिहाद का ज्वलंत उदहारण है। एक प्रतिष्ठित पद पर रहने के बावजूद इस तरह की घृणित सोच जिहादी मानसिकता को दर्शाता है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 23 2022 1:47PM

सुदर्शन की एक और खबर का बड़ा असर हुआ है आपको बता दें नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफापर मलेरकोटला में एफआईआर दर्ज की गई है। मुस्तफा पंजाब पुलिस के रिटायर्ड डीजीपी व कांग्रेस के पंजाब प्रधान नवजोत सिद्धू के सलाहकार हैं। मोहम्मद मुस्तफा के बयान वाले वीडियो से हिंदू संगठनों में भारी रोष और गुस्सा था। हिंदू संगठनों ने साफ कर दिया था कि इस तरह के बयान देकर हिंदुओं को उकसाया न जाए। बता दें की इस मुद्दे को सुदर्शन ने भी प्रमुखता से उठाया था। मोहम्मद मुस्तफा का यह बयान UPSC जिहाद का ज्वलंत उदहारण है। एक प्रतिष्ठित पद पर रहने के बावजूद इस तरह की घृणित सोच जिहादी मानसिकता को दर्शाता है।

आपको बता दें मुस्तफा ने हिन्दुओं को सरेआम धमकी दिया था और कहा था कि हिन्दुओं को देख लेंगे आपको बता दें गुरुवार की रात, पंजाब के मलेरकोटला में एक चुनावी सभा हो रही थी। बगल में ही आम आदमी पार्टी की सभा भी चल रही थी। इसी बीच मोहम्मद मुस्तफा ने कहा मैं वोटों के लिए नहीं कौम के लिए लड़ रहा हूँ!  "अल्लाह की कसम.. अगर हिन्दुओं को मेरे जलसे के बराबर इजाजत दी तो.. ऐसे हालात पैदा कर दूंगा की संभालना मुश्किल हो जाएगा"

मोहम्मद मुस्तफा ने धमकी देते हुए कहा, 'मैं इनकी तरह आरएसएस का एजेंट नहीं हूं। अगर अपनी पर आ गया, तो इनको एक भी जलसा नहीं करने दूंगा। मैं कौम का सिपाही हूं और कौम के लिए खड़ा रहूंगा.' मोहम्मद मुस्तफा ने यह भी कहा, 'प्रशासन और ये लोग मेरी बात समझ लें कि अगर मैं बिगड़ गया तो किसी के काबू नहीं आऊंगा।

आपको बता दें संबित पात्रा ने ट्विटर पर विडियो शेयर करते हुए लिखा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी बताएं की मोहम्मद मुस्तफा को मोहरा बनाकर पंजाब में वो कौन से हालात पैदा करना चाहते हैं?  क्या पंजाब को कश्मीर बनाना चाहते हैं? क्या पंजाब में फिर से 80 के दशक जैसा हालात पैदा करने चाहते हैं? क्या पंजाब में सिर्फ एक विशेष कौम के लिए जलसे का अधिकार है?

 मैं वोटों के लिए नहीं कौम के लिए लड़ रहा हूँ!

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार