सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश के अन्नदाता किसानों पर कोरोना के चलते दोहरी मार. एक तो Corona संक्रमण का डर. दूसरा Lockdown के चलते सब्जियां नहीं जा पा रही बाजार

मोदी सरकार के नए फैसले के बाद 20 अप्रैल के बाद इन किसानों को एक राहत की किरण जरूर दिखाई दे रही है

नमित त्यागी
  • Apr 18 2020 12:28PM
देश में लॉकडाउन के कारण  देश के अन्नदाता यानी किसानों को काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है जिन किसानों ने अपने खेतों में सब्जियां पैदा की थी उनकी सब्जिया अब खेतों में ही सड़ रही हैं वजह ,उन सब्जियों का मार्केट में ना पहुंच पाना लॉकडाउन की वजह से  सब्जियां मार्केट में नहीं पहुंच पाई जिस वजह से किसानों को उनकी लागत भी नहीं मिल पा रही है गाजियाबाद के किसानों को भी इस बार लॉक डाउन की वजह से काफी नुकसान हुआ है सुदर्शन न्यूज़ की टीम जब इन किसानों के पास पहुँची तो इन किसानों ने हमसे अपना दर्द साझा किया , गोभी, बैगन, लोकी सभी फैसले मार्किट में न जाने के कारण खेत मे भी सड रही है  जिस वजह से किसान को ऊनी लागत भी नही मिल पा रही है   हालांकि मोदी सरकार के नए फैसले के बाद 20 अप्रैल के बाद इन किसानों को एक राहत की किरण जरूर दिखाई दे रही है और किसान उम्मीद लगा रहे है कि 20 अप्रैल के बाद शायद उन्हें उनकी थोड़ी बहुत लागत मिल जाये. 

देखिये ग्राऊंड रिपोर्ट सुदर्शन न्यूज़ की ट्विटर लिंक पर विजुअल के साथ -

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार