सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलग अलग क्षेत्रों से बीमार एवं घायल गौमाता तथा नंदी को पांजरापोल पहुंचाया गया सूरत

जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट को शहर के अलग अलग चार क्षेत्रों में फंसे गौ वंशों के बारे में जानकारी मिली थी। शहर के किसी भी क्षेत्र में बीमार एवं घायल गौ वंश की जानकारी हेल्पलाईन नंबर 72840 72840 पर दे सकते है।

Gabhru Bharvad
  • Jul 15 2022 1:07PM
जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट, अखिल भारत हिन्दू महा सभा, गौ रक्षा संदेश, सुदर्शन न्यूज सूरत द्वारा शहर के अलग अलग क्षेत्रों से बीमार एवं घायल गौमाता तथा नंदी को पांजरापोल पहुंचाया गया सूरत। शहर में पिछले कई दिनों से लगातार बरसात का माहौल बना हुवा है। भारी बरसात के कारण शहर के करीब सभी क्षेत्रों में पानी भर जाने से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई क्षेत्रों में गौ माता एवं बछड़ों के पानी में फंस जाने तथा बीमार एवं घायल एक्सीडेंट होने की जानकारी लोगों द्वारा सेवाभावी संस्थाओं को मिल रही है और एसी संस्थाओं द्वारा इन गौ वंशों को पांजरापोल ले जाकर वहां उनका इलाज कराया जा रहा है। शहर में गौ-सेवा के लिए कार्य कर रही अग्रणी सेवाभावी संस्था जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट को शहर के अलग अलग चार क्षेत्रों में फंसे गौ वंशों के बारे में उनके हेल्पलाईन नंबर पर जानकारी मिली। जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट के अध्यक्ष गभरूभाई भरवाड़ तथा ट्रस्ट के सदस्यों ने डिंडोली, सचीन जीआईडीसी, सचीन उद्योगनगर और सचीन क्षेत्र से बीमार एवं घायल गौ-माता और नंदी को कामरेज स्थित पांजरापोल और नंदिनी वेटरनरी अस्पताल ले जाया गया।
उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार द्वारा राज्य की पांजरापोल को गौ-माता पोषण योजना हेतु 500 करोड़ रूपए की सहाय की घोषणा की गई है लेकिन इस योजना का लाभ किसी भी पांजरापोल को नहीं मिल रहा होने पर जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट के अध्यक्ष गभरूभाई भरवाड़ ने रोष जताया है। जय ठाकर कामधेनु गौ-रक्षा ट्रस्ट बीमार एवं घायल गौ की सेवा के लिए तत्पर है। शहर के किसी भी क्षेत्र में बीमार एवं घायल गौ वंश की जानकारी हेल्पलाईन नंबर 72840 72840 पर दे सकते है ऐसी जानकारी गभरूभाई भरवाड़ ने दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार