सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शुभम पंचेश्वर: अपनी मीडिया साइट : हैपन रिसेंटली से व्यवसायों को संपन्न बनाते है ।

शुभम पंचेश्वर हैपन हाल ही के संस्थापक हैं, एक मीडिया साइट जो भारत और दुनिया भर के समाचारों को कवर करती है। इसमें राजनीतिक समाचार, मनोरंजन समाचार, ब्रांड पोस्ट, जीवन शैली और खेल शामिल हैं।

Priyesh Singh
  • Dec 29 2022 2:39PM

शुभम पंचेश्वर मीडिया और मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय हस्ती हैं। उनके काम को कई लोगों ने पहचाना और सराहा है, और हाल ही में, उन्हें पुणे में अन्ना भाऊ साठे ऑडिटोरियम में बिग ब्रेन ब्रिलियंस नॉलेज हब यूएन एफिलिएट्स एंड इंटरनेशनल यूनिवर्सिटीज़ द्वारा अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ. प्रतीक मुंगेकर की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई, जिन्होंने शुभम को क्षेत्र में उनकी अनुकरणीय उपलब्धियों के लिए बधाई दी। यह पुरस्कार उनकी कड़ी मेहनत और क्षेत्र के प्रति समर्पण का एक वसीयतनामा है और यह अच्छी तरह से योग्य है।

शुभम कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, और उनकी सफलता की कहानी एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करती है कि कड़ी मेहनत हमेशा पुरस्कृत होती है। शुभम पंचेश्वर हैपन हाल ही के संस्थापक हैं, एक मीडिया साइट जो भारत और दुनिया भर के समाचारों को कवर करती है। इसमें राजनीतिक समाचार, मनोरंजन समाचार, ब्रांड पोस्ट, जीवन शैली और खेल शामिल हैं। 10 मिलियन से अधिक मासिक पाठकों के साथ, हैपन हाल ही में भारत के सबसे बड़े मीडिया प्लेटफार्मों में से एक है और विभिन्न प्रकार की सामग्री प्रदान करता है। समाचार के प्रति इसके अभिनव दृष्टिकोण और निष्पक्ष, निष्पक्ष रिपोर्टिंग के प्रति इसकी प्रतिबद्धता के लिए कंपनी की प्रशंसा की गई है। अप-टू-डेट जानकारी और विभिन्न प्रकार की सामग्री प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ, हैपन हाल ही में उन लोगों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य बनता जा रहा है जो जानना चाहते हैं। शुभम पंचेश्वर पीआर के माध्यम से ब्रांडों और व्यक्तित्वों को व्यवस्थित रूप से विकसित करने में मदद कर रहे हैं।

वह संभावित ग्राहकों के साथ ग्राहकों की पहुंच और जुड़ाव बढ़ाने में ग्राहकों की मदद करने के लिए मूल्यवान सामग्री और अंतर्दृष्टि प्रदान करता रहा है। वह जैविक विकास के अवसर पैदा करने और ब्रांड जागरूकता बढ़ाने में सक्षम है। वह अपने ग्राहकों को अपने ग्राहकों के साथ सार्थक संबंध बनाने और एक वफादार अनुयायी बनाने में मदद करने में सक्षम रहा है। शुभम अपने ग्राहकों को उनके संबंधित उद्योगों में नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करने में सक्षम रहे हैं और उनकी रणनीतियां सफल साबित हुई हैं। उनकी मदद से, कई ब्रांड और व्यक्तित्व अपने व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाने में सक्षम हुए हैं। वेबसाइट: http://Happenrecently.com व्यक्तिगत इंस्टाग्राम : https://instagram.com/high.shubham._?igshid=YmMyMTA2M2Y=

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार