सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

14 अगस्त- "अखंड भारत दिवस".. संकल्प लीजिये सत्ता की हवस में अलग किये गए उस पवित्र भूभाग को वापस लेने की जहां आज भीड़ है ना- पाकों की

आज फिर से संकल्प लेना है भारत को फिर से भगवा ध्वज के नीचे लाने व अखंड बनाने का.

Rahul Pandey
  • Aug 14 2020 8:32AM
पीड़ा का विषय है कि केवल सोच से ही नहीं हटे बल्कि हम उस विचार से भी दूर हो रहे जो हमारे कई पूर्वजो ने स्वप्न के रूप में देखा था . उनकी आत्माओं को कतई निराश नहीं करना है और उस संकल्प को दोहराने के लिया आज से बेहतर समय शायद ही मिले . आज 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस है जिसमे आईये हम संकल्प लेते हैं की जिन्ना जैसे कट्टर मजहबी और कुछ सत्ता के लोभी नेताओं के कारण टूटे भारत को वापस अखंड बनाने की . इसकी शुरुआत करते हैं उस पाकिस्तान से जो कभी अमेरिका तो कभी चीन के साथ भारत को अस्थिर करने के चक्कर में पड़ा रहता है . इस संकल्प को हमने पहले भी कई बार दोहराया और आज भी दोहराते हैं .

आज अखंड भारत दिवस अर्थात 14 अगस्त को हम अपने उस संकल्प को फिर से दोहराते हैं जो हमारे प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने सुदर्शन न्यूज के एक कॉन्क्लेव में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित के आगे दोहराया था . उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित के पाकिस्तान बुलावे के जवाब में कहा था की मैं पाकिस्तान आना चाहता हूँ पर बिना वीजा के अखंड भारत के रूप में.. वही पाकिस्तान फिर से उतने ही हिंदुओं के साथ भारत मे शामिल हो जितने विभाजन के समय वहां पर थे और जबरन मार काट के जिन्हें मतांतरित कर दिया गया है... इतना ही नही संकल्प इसका भी कि हमारी ही पवित्र भूमि पर बने उस नापाक मुल्क को फिर से पवित्र करना है..

सभी राष्ट्रवादी ये जरूर जान लें की संसद से सड़क तक चीखते आज़ादी के नकली ठेकेदार चाहे जो भी तर्क दे लें पर किसी भी क्रांतिकारी ने अपने प्राण विखंडित भारत के लिए नहीं त्यागे थे . आज संकल्प दिवस है अखंड भारत दिवस के रूप में की भारत के ही अंदर चल रही तमाम विखंडन कर्ता शक्तियों के समूल विनाश के साथ में अलख जगाते हैं पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने वालों के खिलाफ और दुनिया भर में आतंक का पर्याय बने आतंक की फैक्ट्री पाकिस्तान को समूल समाप्त करने का .. देश के अंदर पल रही टुकड़े टुकड़े गैंग को भी अस्तित्वहीन करने का संकल्प लेना है आज जो कभी चीन तो कभी पाकिस्तान की पैरवी के साथ देश को घायल कर रहे जिहादियों की पैरोकारी करती है..

मिल कर संकल्प लीजिये न सिर्फ पाकिस्तान को वापस मिलाने का अपितु पाकिस्तान परस्त और पाकिस्तान समर्थक दोनों को पहचान कर उखाड़ फेंकने का और भारत को भगत , बिस्मिल , मंगल पांडेय सुभाष , चंद्रशेखर के सपनो का भारत बनाने का जिसमे जिन्ना जैसे आतताइयों और सत्ता के लिए भारत को बाँट देने वालों का कोई भी स्थान ना हो.

देखिये पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित को सुरेश चव्हाणके जी का जवाब अखंड भारत के उद्घोष के साथ –

https://youtu.be/CbhcMTCSce8

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

जय श्रीराम

  • Guest
  • Sep 16 2020 8:56:43:700AM

|||ॐ नमः भगवती श्रीश्रीश्री दुर्गा देवी माँ नमः ||| हमें अखंड भारत चाहिए, हमें हमारी पाकिस्तान की भूमि चाहिए ।

  • Guest
  • Aug 14 2020 4:42:28:690PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार