सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राम मंदिर निर्माण: भूमि पूजन संबंधित आमंत्रण पत्र लेकर चंपत राय दिल्ली रवाना.. वीडियोकॉन्फ्रेंसिग से पीएम कर सकते है भूमि पूजन..

संतो ने पवित्र सावन माह में ही भूमि पूजन किया है आग्रह, 5 अगस्त तक है सावन का महीना.. सीएम योगी ने भी की थी चर्चा, वीडियोकॉन्फ्रेंसिग से पीएम कर सकते है भूमि पूजन

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 1 2020 9:35PM

रामजन्मभूमि परिसर में भव्य राम मंदिर निर्माण की शुरुआत करने के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र के माध्यम से आमंत्रित किया है। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय आज श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मिले और राम जन्मभूमि परिसर में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन संबंधित आमंत्रण पत्र लेकर दिल्ली रवाना हो गए हैं।

महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने बताया कि पांच अगस्त तक पवित्र सावन मास है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम जन्मभूमि परिसर में मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रख सकते हैं। इसके लिए ट्रस्ट के अध्यक्ष की ओर से  निमंत्रण पत्र भेजा गया है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में कोरोना जैसी व्याधियों को देखते हुए पत्र में यह भी आग्रह किया गया है कि अगर संभव हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ही मंदिर निर्माण शुरू करने के लिए भूमि पूजन कर दें, जिससे जल्द निर्माण कार्य शुरू हो सके और भव्य राम मंदिर का निर्माण हो।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार