सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

श्री सुरेश चव्हाणके जी का दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरा, लातूर में करेंगे हुंकार सभा को संबोधित

हिंदू हृदय सम्राट और सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी आज हिंदुत्व हुंकार सभा को महाराष्ट्र के लातूर में संबोधित करेंगे.

Gunjan Kapoor
  • Nov 27 2022 2:16PM

श्री सुरेश चव्हाणके जी का दो दिवसीय महाराष्ट्र दौरा, लातुर में करेंगे हुंकार सभा को संबोधित

हिंदू हृदय सम्राट और सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी आज हिंदुत्व हुंकार सभा को महाराष्ट्र के लातुर में संबोधित करेंगे. वहीं महाराष्ट्र में इस हुंकार सभा को लेकर भव्य तैयारियां चल रही हैं.

बता दें कि सभी कार्यकर्ताओं में हुंकार सभा को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. बतादें कि महाराष्ट्र के लातूर के डॉक्टर बाबासाहेब अंबेडकर पार्क में हुंकार सभा का आयोजन किया जा रहा है. इस सभा को सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी संबोधित करेंगे.

जहां पहले भी सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी को जिहादियों की ओर से पहले भी कई धमकियां मिली है. इस बार महाराष्ट्र के लातूर में हो रही श्री सुरेश चव्हाणके जी की 'हिंदुत्व हुंकार सभा को रद्द करने और लातूर में न घुसने के लिए मुस्लिम संगठनों ने धमकी दी है.

महाराष्ट्र में हो रही सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी की हिंदुत्व हुंकार सभा का स्वाभिमानी मुस्लिम विकास परिषद ने विरोध किया है. बता दें कि एडवोकेट लालासाहेब शेख ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

बता दें कि एडवोकेट लालासाहेब शेख ने अपने फेसबुक पोस्ट में यह भी कहा है कि 27 तारीख को महाराष्ट्र के लातूर में होने वाली सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी की हिंदुत्व हुंकार सभा को रद्द करने की धमकी दी है. वहीं स्वाभिमानी मुस्लिम विकास परिषद ने अपने पत्र में सभा को हिंदूवादी भी बताया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार