सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

10 रुपए का नोट दिखाकर बच्ची को बहलाकर ले गया बुजुर्ग और किया दुष्कर्म, इस राज्य में हुई शर्मनाक घटना

6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला मुंगेली से सामने आया है। आरोप 66 साल के बुजुर्ग पर लगा है। बच्ची के परिजन ने इसके खिलाफ शिकायत की थी। मामले की शिकायत के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को पकड़ कर जेल भेज दिया। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 26 2020 7:13PM
एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला मुंगेली से सामने आया है। आरोप 66 साल के बुजुर्ग पर लगा है। बच्ची के परिजन ने इसके खिलाफ शिकायत की थी।
मामले की शिकायत के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को पकड़ कर जेल भेज दिया। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। बच्ची को काउंसिलिंग के जरिए मानसिक रूप से इस घटना के उबारने की कोशिश की जा रही है।

घटना पथरिया थाना इलाके के गोइंद्री गांव की है। थाना प्रभारी सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि 66 साल के बिसेसर पाठे को इस मामले में पकड़ा गया है। यह इसी गांव का रहने वाला है। 23 जून मंगलवार की शाम 7 बजे के आस-पास दो बहनें चॉकलेट लेने निकलीं थीं। बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची को दस रुपये दिए और बातों में उलझाकर अपने घर ले आया। उसकी बहन को चालाकी से वापस भेज दिया। घटना के बाद बच्ची घर पहुंची और परिजन को जानकारी दी।
घर वालों की शिकायत पर पथरिया थाने की महिला आरक्षक उमेश तेता और आरक्षक मुकेश ठाकुर ने जांच शुरू की। बुजुर्ग का पता लगाया गया। टीम ने इसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना कबूल किया। जिस बच्ची के साथ यह वारदात हुई वह चार महीने पहले ही अपनी नानी के घर गांव गोइंद्री में घूमने आई थी। तब से वह यहीं रह रही थी। पथरिया के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार