सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"नमो एप भी बैन किया जाय" - कांग्रेस पार्टी की इस मांग के बाद चीन में खुशी की लहर

ऐसे मौके पर इस प्रकार की बयानबाजी हैरान कर रही राष्ट्र को.

Rahul Pandey
  • Jun 30 2020 3:16PM

अब किसी को पक्ष विपक्ष में बोलने की जरूरत भी नहीं अब किसी को गवाह सबूत या प्रमाण देने की भी आवश्यकता नहीं क्योंकि अब जो बयान आ रहे हैं उस सीधे-सीधे कांग्रेस के नेताओं के सार्वजनिक बयान है। चीनी सामान किसके समय में भारतीय बाजार की रीढ़ तोड़ गया यह शायद बताने की जरूरत नहीं है लेकिन जब उसी चीन की कमर उसके सामानों का प्रतिकार करके तोड़ने की शुरुआत की गई तब सबसे पहले विरोध में जिसके स्वर उठे उस पार्टी का नाम कांग्रेस है..

ध्यान देने योग्य है कि 59 चीनी ऐप को प्रतिबंधित करने का जहां पूरी दुनिया में China विरोधियों में दिल खोल कर स्वागत हो रहा है तो वही भारत के ही अंदर कांग्रेस पार्टी के स्वर विरोध में कहीं न कहीं उठते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी के बयानों से कहीं न कहीं चीन को उसके विपत्ति काल में ऑक्सीजन मिलता दिखा था। गौरतलब है कि राहुल गांधी की लगातार बयान बाजी के बीच में अति उत्साहित हो चुके चीन की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब कांग्रेस के एक और बड़े नेता उसका ऐप प्रतिबंधित करने के विरोध में कहीं न कहीं उतरते दिखाई देने लगे। महाराष्ट्र के सीनियर कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाणक ने इसी के विरोध स्वरूप यह मांग की है कि नमो ऐप भी प्रतिबंधित होना चाहिए।

नमो ऐप ऐप है जो भारत के प्रधानमंत्री से जुड़ी जानकारी व उनके द्वारा लागू योजनाओं इत्यादि की जानकारी प्रत्येक भारतवासी को देता है ऐसे में देश में ही रह कर और देश के ही प्रधानमंत्री के खिलाफ इस प्रकार से मांग ऐसे समय मे करना कहीं-कहीं चीन को ऐसी खुशी दे गया जो अब तक शायद पाकिस्तान भी ना दे पाया हो। कांग्रेस नेता पृथ्वीराज के इस बयान के बाद देशभक्तों में आक्रोश की लहर देखी जा रही है और सोशल मीडिया पर इसका बहुत ही नकारात्मक असर देखने को मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के चीन से संबंधों की बात करती आई है और अब पृथ्वीराज के इस बयान के बाद कहीं न कहीं भाजपा के आरोपों को बल खुद से मिल गया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
2 Comments

Congress desi drohi h

  • Guest
  • Jun 30 2020 6:06:17:513PM

Congress desi drohi h

  • Guest
  • Jun 30 2020 6:05:44:860PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार