सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वामपंथ शासित केरल में नाबालिग बच्ची संग हुए दुराचार से रो पड़ी मानवता भी... मुख्यमंत्री झांकते रहे दूसरे राज्यों में और 44 हैवानों ने कर दिया कुकृत्य

केरल में दिल दहलाने वाला मामला : 13 की उम्र से शुरू हुआ उत्पीड़न, 4 साल में 44 लोगों ने की दरिंदगी, 32 FIR 20 गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 19 2021 5:50PM
केरल में दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्ची को चार साल तक लगातार दरिंदगी का शिकार बनाया गया। इस मामले में 32 एफआईआर दर्ज की गयीं हैं, वहीं 20 लोगो को अभी तक गिरफ्तार कर लिया गया है।  

दरअसल केरल के निर्भया केंद्र पर काउंसलिंग के दौरान 17 वर्षीय पीड़िता ने जो बयान दिया वह सुनकर पुलिस अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। नाबालिक लड़की ने कहा कि उसके साथ पिछले चार साल में 44 अलग-अलग लोगों ने यौन उत्पीड़न किया, पूछताछ औऱ प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 32 अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। बता दें कि आज नाबालिग की उम्र 17 बर्ष है यानी 13 साल की उम्र से ही वो दरिंदगी का शिकार होती आ रही है। 

पुलिस ने बताया कि  केरल के मलप्पुरम  जिले के पांडिक्कड़ इलाके में एक 17 साल की नाबालिग से 44 लोगों ने यौन उत्पीड़न किया, साथ ही उसके साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं भी हुईं, यह सिलसिला 32 बार से अधिक हुआ। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि यह चौंकाने वाला मामला है औऱ अपने आप में इस तरह का यह पहला मामला है।

बता दें कि पीड़िता के साथ पहली घटना सन 2016 में हुई थी तब उसकी उम्र 13 वर्ष थी और 2017 में भी उसे इसी दर्द से गुजरना पड़ा। फिर उसे होम में रखा गया औऱ करीब एक साल पहले वह अपनी मां के पास आई थी। होम से निकलने के बाद वह लापता थी और दिसंबर में उसे पलक्कड़ में देखा गया. जहां से पुलिस उसे लेकर निर्भया केंद्र आ गई।

निर्भया केंद्र में जो उसने खुलासा किया वह दिल दहला देने वाला था। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने कार्यवाई करना शुरु कर दिया, पुलिस के अनुसार पीड़िता ने सभी 44 आरोपियों के खिलाफ बयान दिया है जिन आरोपियों का नाम लिया उसमें से एक भी रिश्तेदार नहीं है, हालांकि पुलिस ने कानूनी कारणों से आरोपियों के नाम भी नहीं बताए हैं, इससे पीड़िता की पहचान भी जाहिर हो सकती है।

पुलिस इस मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पर सवाल यह उठता है कि इतना बड़ा मामला अभी तक छिपा कैसे रहा ? क्या पीढिता के कानून पर विश्वास आगे, आपराधियों का ड़र बड़ा  था ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार