सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निकाह से ठीक पहले मस्जिद गया था दूल्हा बना मेराज.. फिर वहां से आई एक चीख

जानिए कहां की घटना है ये और हुआ क्या आखिर ?

सुदर्शन न्यूज़ डेस्क
  • Jun 17 2021 7:13AM
अचानक से एक परिवार जहां मेराज दूल्हा बनकर निकाह के लिए तैयार था और जहां शहनाई बज रही थी वही चीख-पुकार मच गई है हर तरफ लोग यह सोचने लगे कि आखिर यह क्या हो गया ?

मामला उत्तर प्रदेश के जिला बाराबंकी का है जहां के मसौली थाना क्षेत्र का है. यहां दुल्हा बारात लेकर निकलने ही वाला था कि निकाह से पहले घर में मातम पसर गया. 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार उसकी करंट लगने से मौत हुई है. बाराबंकी में निकाह की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब दूल्हे के सिर सेहरा सजने से पहले ही उसका जनाजा उठ गया. 

मस्जिद में जाते ही वहां दूल्हा बनने जा रहे मेराज की अचानक मौत हो गई. इस सनसनीखेज घटनाक्रम ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया..

बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ गांव निवासी तफज्जुल के घर से बुधवार को बारात निकलनी थी. तफज्जुल के बेटे मेराज की बारात सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के तिलपुरा गांव में कल्लू के घर जाने वाली थी. 

तफज्जुल के घर बारात में शामिल होने के लिए मेहमान भी जुट चुके थे. घरवाले बारात जाने की तैयारियों में लगे हुए थे. दूल्हा मेराज भी बारात की तैयारियों में लगा था.

अचानक मेराज की चीख ने घरवालों के होश उड़ा दिए. दरअसल, मेराज घर के पड़ोस में स्थित एक मस्जिद गया हुआ था. मस्जिद में वह करंट की चपेट में आ गया. मेराज की चीख सुन परिजन आनन-फानन में घटनास्थल की ओर भागे. 

अचेत अवस्था में पड़े मेराज को इलाज के लिए जहांगीराबाद के अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके मरने की पुष्टी कर दी. हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

 दूल्हे के मौत की खबर ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया. बारात की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार