सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Facebook पर नूपुर शर्मा के लिए शिवसेना पदाधिकारी ने डाली पोस्ट, गर्दन काटने की फौरन मिली धमकी...

नूपुर शर्मा के समर्शन में पोस्ट डालने को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा सर तन से जुदा की धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, तो इस बीच एक और धमकी का मामला सामने आया है

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 18 2022 1:52PM

नूपुर शर्मा के समर्शन में पोस्ट डालने को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा सर तन से जुदा की धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, तो इस बीच एक और धमकी का मामला सामने आया है, जो कि शिवसेना के उपशहर पद कार्यरत सदर थाना अंतर्गत मोहन नगर निवासी लॉरेन्स ग्रेगरी को 15 अगस्त के दिन फ़ेसबुक पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर सर तन से जुदा की धमकी मिली।

दरअसल, लॉरेन्स के घर पर सफ़ेद काग़ज़ में एक चिठ्ठी आई थी, जो कि लिखी हुई धमकी पत्थर के द्वारा घर में फेंकी गई। चिट्ठी में लिखा गया है कि “काफिर अब तेरी गर्दन उतारी जाएगी”। इस धमकी का संदेश पढ़कर लॉरेन्स के परिवार वाले सदमे में है।

आपको बता दें लॉरेन्स के बताने पर शिवसेना शहर प्रमुख नितिन तिवारी ने मामले की जानकारी पोलिस आयुक्त अमितेष कुमार को फ़ोन पर दी। पोलिस आयुक्त ने परिमंडल-2 के डीसीपी विश्वराज़ तेली को ऐक्शन के निर्देश दिए। तिवारी ने भी फ़ोन पर डीसीपी साहब से बात कर पोस्ट एवं धमकी पत्र की कॉपी WhatsApp पर भेजी।

DCP तेली साहब ने सदर के थानेदार को तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज करने के निदेश दिए। फ़िलहाल लॉरेन्स सदर थाने में है FIR की प्रोसेस जारी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार