सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP: जनता से बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान... बहन-बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर कर दूंगा तहस-नहस

उन्होंने मंच से कहा कि प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. बहन- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा.

Geeta
  • Jul 2 2022 6:54PM

मध्य प्रदेश के राजधानी के नारियल खेड़ा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार कर बीजेपी के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. बहन- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा.

इस दौरान सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विकास की इच्छा नहीं है तो शक्ति कहां से आएगी. कांग्रेस ने गरीबों को राशन नहीं दिया. हम बिना भेदभाव के राशन बांट रहे हैं.

इस दौरान मंच से ही उन्होंने बुलडोजर चलाने की बात भी कह डाली. उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी मध्य प्रदेश में महिलाओं को बुरी नजर से देखेगा उस की संपत्ति और मकानों पर बुलडोजर चलाकर सब कुछ नष्ट कर देंगे. मैं अंतरात्मा से बात कह रहा हूं. पहले 1000 बेटों पर 900 बेटियां हुआ करती थीं, लेकिन बेटियों को लेकर चलाई जा रही तमाम योजना की वजह से अब 1000 बेटों पर 970 बेटियां हैं. मैं इस अंतर को भी कम करूंगा. बेटी की चिंता नहीं करना चाहिए. उनकी पढ़ाई-लिखाई और शादी करने का काम सरकार कर रही है.

उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी. इस बीच मंच पर चल रहे कूलर को मुख्यमंत्री चौहान ने बंद करा दिया. उन्होंने कहा कि जैसी मेरी जनता, वैसा मैं हूं, इसकी जरूरत मुझे नहीं है. यहां सीएम ने स्थानीय पार्षद पद के प्रत्याशी और महापौर के प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील की.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गरीबों को स्थाई पट्टे दिए जाएंगे. माफियाओं से 21000 एकड़ जमीन छीनी है. ये जमीन गरीबों में बांटी जाएगी. गरीब इस जमीन पर अपने घर बना सकेंगे. उन्हें वैध जमीन मिलेगी और वह घर के मालिक बनेंगे. माफिया से जमीन छीनने की कार्रवाई जारी है. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वार्ड के प्रत्याशी से कहा कि राशन में जिन लोगों के नाम नहीं हैं, उसे जुड़वाएं. आयुष्मान योजना में भी लोगों के नाम जुड़वाएं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार