सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिवराज सिंह का दिग्विजय सिंह पर पलटवार... कहा- ये वो लोग जो बेटी बहनों को आयटम कहते है

मध्यप्रदेश में इस समय बयानबाजी का माहौल गर्म है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवारज सिंह चौहान को नौटंकी बताया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर शब्दबाण से हमले किए।

Himanshi Rajput
  • Oct 24 2023 5:25PM

मध्यप्रदेश में इस समय बयानबाजी का माहौल गर्म है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवारज सिंह चौहान को नौटंकी बताया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर शब्दबाण से हमले किए।  मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूरा देश नवरात्रि पर बेटियों और कन्याओं का पूजन करता है और उस बेटियों के पूजन को दिग्विजय सिंह उसे नाटक और नौटंकी कहते है।

सीएम शिवराज ने किया पलटवार 

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए और कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज निवाड़ी जिले की धार्मिक ओरछा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रामराजा सरकार मंदिर में मत्था टेका उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जवाबी हमले किए।  शिवराज सिंह ने कहा कि बेटियों की पूजा सनातन का संस्कार है। सनातन धर्म और शिवराज का विरोध करते-करते दिग्विजय इतने निचले स्तर पर पहुंच गए हैं कि उन्हें बेटियों के सम्मान से भी परेशानी होने लगी है। सोमवार को पूरे देश में बेटियों की पूजा की गई, उनकी पूजा की गई, क्या यह सब नौटंकी है।

मैं रोज करता हूं पूजा- शिवराज

शिवराज सिंह ने कहा कि ये वो लोग है जो बहन और बेटियों को कभी आयटम कहते है कभी टंच माल कहते है। उन्होंने कहा कि मुझे कहते हुए तकलीफ होती है हम तो केवल उनमें बेटियां देखते है। मैंं बेटियों और बहनों की पूजा करता हूं और करता रहूंगा। ताकि समाज में उनके प्रति  सकारात्मक सोच और सम्मान में बढ़ोतरी हो।  सोनिया गांधी जवाब दें- शिवराज

उन्होंने कहा कि मेने सोनिया गांधी से पूछा है कि दिग्विजय बेटियों की पूजा को नाटक नौटंकी कहते है इस पर आपका क्या कहना है, इस सवाल पर कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए। कांग्रेस अपना स्टैंड साफ करें क्या वो बहन, बेटियों की पूजा के खिलाफ हैं?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार