सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिवपाल यादव की बढ़ी मुश्किलें, गोमती रिवर फ्रंट घोटाले की जांच कर सकती है CBI

मैनपुरी उप चुनाव (Mainpuri By Election) के बीच शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को दोहरा झटका, बीजेपी सरकार ने घटाई शिवपाल यादव की सुरक्षा (BJP government reduced the security of Shivpal Yadav), गोमती रिवर फ्रंट घोटाले (Gomti River Front Scam) की जांच से मुश्किल में पड़ सकते हैं शिवपाल यादव

Geeta
  • Nov 29 2022 3:17PM
 परिवार की बहू डिंपल यादव को समर्थन देने के बाद से शिवपाल यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. भतीजे के साथ जाते ही बीजेपी सरकार ने शिवपाल यादव की सुरक्षा घटा दी है. शिवपाल को अब Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलेगी.

 

इतना ही नहीं, शिवपाल यादव अब सीबीआई की रडार में भी आ गए हैं. दरअसल, CBI ने गोमती रिवर फ्रंट घोटाला मामले में आगे की जांच के लिए पूछताछ की अनुमति मांगी है. जल्द ही सीबीआई शिवपाल यादव से पूछताछ कर सकती है. हालांकि शिवपाल यादव का साफ कहना है कि सब कुछ नियमानुसार हुआ.

 

वहीं, मैनपुरी उपचुनाव के बीच सीबीआई की एंट्री से समाजवादी पार्टी समेत दूसरे विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर है. कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बीजेपी घेरते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के विषय पर बीजेपी की नीयत में खोट है. बीजेपी भ्रष्टाचार खत्म करने के बजाय सिर्फ हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही.
वहीं विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी की ओर से जवाब आया.
 
बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का कहना है कि विपक्ष हर मुद्दे को राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रहा है. रिवर फ्रंट घोटाले की सीबीआई जांच बीजेपी के संकल्प पत्र का हिस्सा है.

 

चुनावी मौसम में गोमती रिवर फ्रंट घोटाले का मुद्दा काफी चर्चा में है. इस घोटाले में तत्कालीन सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव और दो वरिष्ठ अधिकारी रडार पर हैं. इस मामले में योगी सरकार ने सिंचाई विभाग से संबंधित रिकॉर्ड तलब किया है. रिकॉर्ड के आधार पर CBI को शिवपाल यादव से पूछताछ की अनुमति दी जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार