सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यासीन के लिए शिवा बनी दूसरी बीबी "जारा".....फिर भी जिहादी ने बेरहमी से मौत के घाट "उतारा", जाने पूरी खबर

लखनऊ (Lucknow) से धर्मांतरण के बाद महिला की हत्या करने की खौफनाक खबर सामने आई है। यहाँ के पारा के कांशीराम कॉलोनी में गुरुवार (20 जनवरी 2022) देर शाम पति मोहम्मद यासीन ने बीवी जारा खान उर्फ शिवा विश्वकर्मा की दम घोंटकर हत्या (Murder) कर दी।

Shanti Kumari
  • Jan 22 2022 1:31PM
औरतों के लिए कहा गया है कि वो प्रेम की गंगा होती है। जो अगर औरतों से कोई थोड़ा सा दिखावे का भी प्यार करले तो वो अपनी जान देने से भी पीछे नहीं हटती। लेकिन इन जिहादियों का क्या जो एक हिन्दू औरत के विश्वास और प्रेम को अपनी जिहादी और नापाक सोच के लिए इस्तेमाल कर रहे है "भरोसा" जो एक औरत बड़ी आसानी से किसी पर भी कर लेती है, लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता है कि उनका जिहादियों पर इस कदर अन्धविश्वास उन्हें मौत की नींद सुला देगा।

जी हाँ....हम बात इन जिहादियों की ही कर रहे है जो आए दिन हिन्दू लड़कियों को अपनी शिकार बना रहे है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से धर्मांतरण के बाद महिला की हत्या करने की खौफनाक खबर सामने आई है। यहाँ के पारा के कांशीराम कॉलोनी में गुरुवार (20 जनवरी 2022) देर शाम पति मोहम्मद यासीन ने बीवी जारा खान उर्फ शिवा विश्वकर्मा की दम घोंटकर हत्या (Murder) कर दी। इस दौरान उसने अपनी 3 साल की बेटी को फ्लैट के बाहर खड़ा कर दिया था। 

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद यासीन अपनी बेटी को फ्लैट के बाहर ही रोता-बिलखता छोड़कर भाग गया। इस घटना की जानकारी तब हुई जब मृतका का ंभाई वहाँ पहुँचा। भाई ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, जारा खान उर्फ शिवा विश्वकर्मा की उसके चेहरे पर तकिया लगाकर बेरहमी से उसकी हत्या की गई है। वहीं, इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से यासीन की पहली पत्नी इलाके में घूम रही थी।

ज़ारा यासीन की दूसरी पत्नी थीं और उसने धर्म बदलकर मुस्लिम बनने के बाद यासीन से शादी की थी। वहीं जब जारा का फोन रिसीव नहीं हुआ तो उसका भाई उसके घर पहुँचा और फ्लैट का दरवाजा खोलकर अंदर पहुँचा तो उसने देखा कि बहन का शव गद्दे में लिपटा हुआ था। उसके बाद उनसे पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि हत्यारे यासीन की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि आयुर्वेदिक दवाओं के सेल्समैन का काम करने वाला यासीन बहराइच के नानपारा का रहने वाला है और वह पारा के कांशीराम आवासीय कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में दूसरी पत्नी जारा खान उर्फ शिवा और तीन साल की बेटी सारा के साथ रहता था। वहीं यासीन और जारा के बीच विवाद हुआ और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर जारा की हत्या कर दी, जबकि वहाँ पर उसकी तीन साल की बच्ची भी मौजूद थी। जारा के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने कुछ साल पहले यासीन से शादी कर ली थी और धर्मांतरण कर लिया था। इसके बाद उसने शिवा से अपना नाम जारा रख लिया था।

पुलिस का कहना है कि यासीन की पहली बीबी शहराबानो है और यासीन ने उससे आठ साल पहले शादी की थी। शाहबानो बहराइच में रहती है। बताया जा रहा है कि शाहबानो तीन-चार दिन पहले अपने बेटे के साथ यहाँ आई थी और वह भी फ्लैट में ही रह रही थी। हत्या के वारदात के समय वह इलाके में अपने बेटे के साथ टहल रही थी। पुलिस फिलहाल उसकी पहली बीबी से पूछताछ कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार