सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शेखावत बोले राहुल गांधी भेड़ व बकरी के बच्चे में अन्तर तक नहीं बता सकते, किसानों के लिए अच्छी बात उन्हें सुहाती नहीं

जैसलमेर प्रवास पर रहे केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ,पोकरण में नगरपालिका चुनाव को लेकर ली प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं की बैठक

Namit Tyagi
  • Jan 19 2021 9:45PM
केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को खेती के संबंध में अच्छे निर्णय व अच्छी बातें सुहाती नहीं है। वो ये तक नहीं बता सकते हैं कि भेड़ का बच्चा कौन सा है और कौन सा बकरी का बच्चा है।मंगलवार को लखनऊ से जैसलमेर पहुंचे केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने जैसलमेर में दिशा की बैठक में भाग लिया। इसके बाद पोकरण होते हुए देर रात जोधपुर पहुंचे । जैसलमेर में मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में जोधपुर के सांसद एवं केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने किसानों के मुद्दे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि केन्द्र सरकार बिल्कुल भी बैकफुट पर नहीं है। देश की कृषि नीति डाॅ.स्वामीनाथन की रिपोर्ट के आधार पर और किसान संगठनों की मांगों व सुझावों के आधार पर बनाई गई है। किसान संगठन आज भी स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की जाए इसी पर बात करते हैं। लेकिन जिनको राजनीति की चौसर पर आम जनता ने नकार दिया है, जिनका राजनीतिक अस्तित्व समाप्त हो चुका है, ऐसे लोग भ्रम की स्थिति फैला रहे हैं। सीमित क्षेत्र के एरिया के लोगों को छोड़ दें तो कहीं कोई आंदोलन नहीं है। जैसलमेर जिले में एक लाख से अधिक किसान परिवार है लेकिन कहीं कोई आंदोलन नहीं कर रहा है। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी को भेड़ के बच्चे और बकरी के बच्चे में फर्क समझ नहीं आता। जो गेहूं के पौधे व चावल के पौधे को पहचान नहीं सकता। हम खेती की अच्छी बाते करते हैं तो उन्हें बात सुहाती नहीं है।

वैक्सीन को लेकर राजनीति करना उचित नहीं...
केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि हमारे लिए यह गर्व का विषय है कि भारत पहले चार देशों में है, जिन्होंनेे वैक्सीन बनाने में सफलता प्राप्त की है। हमारी वैक्सीन सबसे सस्ती है ।तीन दिन से देशभर में वैक्सीनेशन चल रहा है। कहीं कोई एडवर्स रिपोर्ट नहीं आई है। हर विषय को राजनीति की दृष्टि से देखना गलत है। मुझे लगता है कि वैक्सीन को लेकर जो लोग अपने राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर रहे थे वैक्सीन की सफलता से उनके मुहं पर तमाचा पडा है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

सत्य वचन जी

  • Guest
  • Jan 20 2021 7:00:14:087AM

संबंधि‍त ख़बरें