सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मशहूर शायर राहत इंदौरी भी हुए कोरोना संक्रमित

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, 'कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं।

Abhishek Lohia
  • Aug 11 2020 1:02PM
मध्य प्रदेश में कोरोना कहर जारी है। यहां लगातार कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। अब मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। स्वास्थ्य ठीक नहीं लगने पर उन्होंने जांच करावाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। राहत इंदौरी ने खुद मंगलवार सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्हें ईलाज के लिए अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, 'कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।' इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्वीटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी। 

सीएम शिवराज ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
शायर राहत इंदौरी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद उनके स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना का दौर शुरु हो गया है। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी राहत इंदौरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मंगलवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘ प्रसिद्ध शायर श्री राहत इंदौरी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार