सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस छोड़ Mamata Banerjee के साथ जाएंगे Shatrughan Sinha , दीदी भेजेंगी राज्यसभा ?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी को मिली धमाकेदार जीत के बाद ममता बनर्जी खुद को विपक्ष के एक मजबूत नेता के रूप में देख रही हैं. इसलिए वह चाहती हैं कि अन्य पार्टियों के कुछ चर्चित चेहरों को तृणमूल से जोड़ा जाए

Abhay Pratap
  • Jul 12 2021 8:10PM

भारतीय जनता पार्टी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थामने वाले Shatrughan Sinha अब कांग्रेस का साथ भी छोड़ सकते हैं. कहा जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं तथा दीदी उन्हें राज्यसभा भेज सकते हैं. जानकारी मिली है कि 21 जुलाई को शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का हाथ छोड़कर ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में हिंदी में किए गए उनके एक ट्वीट के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि वे भाजपा में 'घर वापसी' भी कर सकते हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह तृणमूल का दामन थामेंगे. सूत्रों के मुताबिक हाल के दिनों में शत्रुघ्न सिन्हा की टीएमसी से नजदीकी और बढ़ी हैं.  टीएमसी में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने सीधी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है, लेकिन कहा, 'राजनीति में संभावनाएं बनी रहती हैं.

हालांकि उनके करीबी सूत्रों का कहना है शत्रुघ्न सिन्हा के TMC में जाने की पटकथा लिखी जा चुकी है.  टीएमसी नेताओं का यह भी कहना है कि इस संबंध में बातचीत अंतिम चरण में है.  टीएमसी सूत्रों का कहना है कि अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के हमेशा ममता बनर्जी के साथ अच्छे संबंध रहे हैं. सूत्रों ने कहा कि सिन्हा 21 जुलाई को शहीद दिवस समारोह में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं तथा ममता बनर्जी उन्हें राज्यसभा भेजेंगी.

आपको बता दें कि हाल ही में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी को मिली धमाकेदार जीत के बाद ममता बनर्जी खुद को विपक्ष के एक मजबूत नेता के रूप में देख रही हैं. इसलिए वह चाहती हैं कि अन्य पार्टियों के कुछ चर्चित चेहरों को तृणमूल से जोड़ा जाए ताकि आगामी लोकसभा चुनावों में ममता अन्य विपक्षी नेताओं के मुकाबले खुद को बड़ा साबित कर सकें. इसी को देखते हुए पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा को टीएमसी से जोड़ा जा चुका है तथा अब नजरें शत्रुघ्न सिन्हा पर हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार