सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शशि थरूर एक बार फिर से चर्चा में.. वो चर्चा जुड़ी है पाकिस्तान से

शशि थरूर ने फिर उगला जहर, पाक के मंच से देश पर साधा निशाना

Sudarshan News
  • Oct 18 2020 6:57PM
कांग्रेस के नेताओ का देश के विरुद्ध बयान देना शगल बन गया है । इससे पहले भी कांग्रेस के बड़े कद्दावर नेता विदेश की धरती से देश को निशाना बना चुके है। जिसकी फेहरिस्त बड़ी लम्बी है । जिस देश में सबका सम्मान सब एक समान का चरित्र हो, शशि थरूर ने भारत की उस परंपरा पर वार करके भेदभाव का आरोप लगाया है |  इस बार कांग्रेस सासद शशि थरूर ने पाकिस्तान के एक लाहौर थिक टैंक नाम के एक कार्यक्रम में भारत में नस्लीय भेदभाव होने का आरोप लगाया है ।

उन्होंने कहा हम भारत में भेदभाव के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है, भारत में उत्तर पूर्व के लोगो के साथ नस्लीय आधार पर रेस्टोरेंट सुपर मार्किट आदि में भेदभाव होता है | क्योंकि वो लोग चीनी लोगों की तरह दिखते है, कोरोना महामारी को फ़ैलाने में मुख्य भूमिका निभाने वाली तब्लीगी जमात के अनुयायो के साथ धर्म के नाम पर भेदभाव किया गया । शशि थरूर का देश के विरुद्ध बयान देना कोई पहला वाक्य नही है | इससे पहले भी देश के खिलाफ वह हिन्दू आस्था को धता बताते हुए अपमानजनक बयान दे चुके है । वह देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ अशोभनीय बयान देने में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार