सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शरद पवार और उद्धव ठाकरे किसानों के समर्थन में करेंगे मार्च

नवाब मलिक ने बताया कि दिल्ली में किसान आंदोलन के प्रति केंद्रसरकार असंवेदनशील है। इसी वजह महाविकास आघाड़ी सरकार ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन देने के लिए 23 ,24 व 25 जनवरी को आजाद मैदान में प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। इस प्रदर्शन में सूबे के किसान शामिल होंगे। इसके बाद 25 जनवरी को आजाद मैदान से राजभवन तक किसानों का लांगमार्च आयोजित किया जाएगा। इस लांगमार्च में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ,कांग्रेस पार्टी के नेता व किसान नेता शामिल होंगे।

Alok Jha
  • Jan 20 2021 8:46AM
केंद्र सरकार के तीनों कृषि बिल के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है । तीनो कृषि बिल के वापसी पर  किसान लगातार अड़े है । अब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे किसानों के समर्थन में मार्च करेंगे । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने बताया कि दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शरद पवार व कांग्रेस नेता 25 जनवरी को आजाद मैदान से राजभवन तक लांगमार्च में शामिल होंगे। 

नवाब मलिक ने बताया कि दिल्ली में किसान आंदोलन के प्रति केंद्रसरकार असंवेदनशील है। इसी वजह महाविकास आघाड़ी सरकार ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को समर्थन देने के लिए 23 ,24 व 25 जनवरी को आजाद मैदान में प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। इस प्रदर्शन में सूबे के किसान शामिल होंगे। इसके बाद 25 जनवरी को आजाद मैदान से राजभवन तक किसानों का लांगमार्च आयोजित किया जाएगा। इस लांगमार्च में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ,कांग्रेस पार्टी के नेता व किसान नेता शामिल होंगे। लांगमार्च राजभवन पर खत्म होगा और किसान नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलकर उन्हें निवेदन सौपेगा।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार