सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने किया बीजेपी पर जुबानी हमला

शरद पवार का बीजेपी पर जुबानी हमला

Sudarshan News
  • Jul 30 2020 8:32PM

मंगलवार को दिए एक इंटरव्यू में शरद पवार ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में हमारी सरकार को अस्थिर करने की नाकाम कोशिश  में लगी है। उनका कहना था कि बीजेपी पार्टी को अधिकतम राज्यों में हार का सामना करना पड़ रहा है, जिस चीज को भगवा पार्टी पचा नहीं पा रही हैं। 
वर्तमान में राजस्थान की सियासी स्थिति देख कर शरद पवार ने कहा कि जिस राज्य में बीजेपी सता में नहीं है, वहां की सरकार को गिराने की हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हुई है। महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार को भी गिराने की कोशिश की गई पर महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यहां पर बीजेपी पार्टी की दाल गलने वाली नहीं है और उद्धव ठाकरे सरकार अपना कार्यकाल बिना किसी रुकावट के पूरा करेगी। 
महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार ना बनना इस बात का सबूत है कि जनता को अब उन पर भरोसा नहीं हैं, इसी वजह से उन्हें अनेक राज्यों में हार का सामना करना  पड़ा हैं।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मतभेद के बारे में जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से पूछा गया तो उन्होंने इस बात को पूरी तरह नकार दिया, उन्होंने कहा की  लॉकडाउन में वह मुख्यमंत्री के संपर्क में है और उनसे हर विषय पर चर्चा कर रहे हैं।
शरद पवार से जब कांग्रेस पार्टी के बारे में सवाल हुए तो उन्होंने कहा की सोनिया गांधी ने पार्टी को जोड़ कर रखा है, कहीं ना कहीं राहुल गांधी को भी ये समझने की जरूरत है कि वो मोदी पर निशाना साधने के बजाए कांग्रेस पार्टी पर ध्यान दें और कांग्रेस को मजबूत बनाने की कोशिश करे, और सभी सदस्य को पार्टी से जोड़ कर रखे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार