सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में पीएम मोदी से मिले शरद पवार, 'राष्ट्रीय हित के मुद्दों' पर हुई चर्चा

यह बैठक उन अटकलों के बीच हुई है कि पवार राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार होंगे, जिसके लिए चुनाव 2022 में होना है। हालांकि, राकांपा प्रमुख ने ऐसी रिपोर्टों को खारिज कर दिया है।

Snehal Chavhanke
  • Jul 17 2021 4:47PM
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को नई दिल्ली में पूर्व के आवास पर मुलाकात की।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने दोनों नेताओं की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "राज्यसभा सांसद श्री शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।" संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू होने से दो दिन पहले यह बैठक हो रही है।
बैठक के बाद, पवार ने एक ट्वीट में कहा, “माननीय से मुलाकात की। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। राष्ट्रीय हित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।”

यह बैठक उन अटकलों के बीच हुई है कि पवार राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार होंगे, जिसके लिए चुनाव 2022 में होना है। हालांकि, पवार ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है, उनकी पार्टी ने कहा है कि किसी पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने का परिणाम है। जिसकी संसद में भारी संख्या है, यह एक पूर्व निष्कर्ष होगा।

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पवार और कांग्रेस नेताओं सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कई बैठकों के बाद अटकलें लगाई गईं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार