सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक।

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया,थाना परिसर में गुरुवार को होली पर्व शांतिपूर्ण व सौहार्द के माहौल में मनाए जाने होली को लेकर शांति समिति की बैठक।

सुबोध कुमार
  • Mar 26 2021 6:59AM
पूर्वी चंपारण जिले के चकिया,थाना परिसर में गुरुवार को होली पर्व शांतिपूर्ण व सौहार्द के माहौल में मनाए जाने होली को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी बृजेश कुमार के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई ।इस दौरान एसडीओ ने कहा कि होली रंगो का त्यौहार है इसलिए पूर्व की भांति पर्व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाना है । आगे कहा कि कोविड 19 को लेकर होली मिलन कार्यक्रम नही करना है। डीजे आदि नहीं बजाने व जुलूस आदि निकालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी ।साथ ही बैठक मे मौजूद जनप्रतिनिधी आदि से कहा कि आप सभी इसमें सहयोग करे व सुरक्षित रहे।वही थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार ने कहा कि कानून के खिलाफ काम करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी । मौके पर सीओ राजकिशोर साह तथा ओम प्रकाश गुप्ता,नवल यादव, मुखिया जमशेद आलम, पप्पू सिंह,जयराम राम, मो शैफी, कुंदन गुप्ता,मुकेश कुशवाहा, राजा सहनी,बदरूदीन,अशोक कुमार गुप्ता,सुधीर पटेल सहित अन्य मौजूद थे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार