सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंजाब कांग्रेस विधायक का शर्मनाक वीडियो आया सामने....सवाल पूछने पर युवक को जड़ रहे है थप्पड़

कांग्रेस विधायक का जनता के प्रति अत्यंत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। पंजाब कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक और उनके सुरक्षा गार्ड एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

SHANTI
  • Oct 20 2021 6:38PM
कांग्रेस हमेशा अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सुर्ख़ियों में रहती है। एक तरफ प्रियंका वाड्रा "मै लड़की हूँ, लड़ सकती हु" बोलकर लोगों को हंसाती है ताे वहीँ दूसरी तरफ राहुल गाँधी जिसको लोग "पप्पू" के नाम से बुलाकर हंसते है। लेकिन इस बार कांग्रेस विधायक का जनता के प्रति अत्यंत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। पंजाब कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक और उनके सुरक्षा गार्ड एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।  

बता दें कि मंगलवार को  पठानकोट जिले के भोआ विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल सिंह कुछ लोगों के एक ग्रुप को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा। इस युवक का नाम हर्ष कुमार बताया जा रहा है। इस वीडियो में हर्ष कुमार को विधायक से यह पूछते सुना जा सकता है कि आपने अपने कार्यकाल के दौरान यहां क्या काम किया। 

इस दौरान जब विधायक के एक सुरक्षा गार्ड ने लड़के की बांह पकड़कर उसे कार्यक्रम से निकालने की कोशिश की तब, जोगिंदर पाल युवक से कहते हैं कि वो आकर उनसे बात करे। इसके बाद विधायक उसे बोलने के लिए माइक्रोफोन देते हैं। माइक्रोफोन मिलने पर लड़का पूछता है, 'तू की किता' (आपने क्या किया)युवक का सवाल खत्म हो जाने के बाद जोगिंदर पाल इस वीडियो में युवक को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि विधायक के सुरक्षा कर्मी भी युवक पर टूट पड़ते हैं। कुछ अन्य मौजूद लोग भी युवक की पिटाई शुरू कर देते हैं। इसके बाद पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा सामने आए और उन्होंने अपने पार्टी विधायक के व्यवहार की आलोचना की। उप-मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा कि जनप्रतिनिधि को लोगों की सेवा करनी चाहिए और उन्हें इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए। 

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार की काफी आलोचना हो रही है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार