सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आधी रात में गाय का बलात्कार करता साफ दिखा मध्यप्रदेश का समर खान.. हवस की आंधी दुधमुंही बच्चियों से बढ़ कर अब चौपायों तक

इस मामले में दर्ज कर ली गई है सुसंगत धाराओं में FIR..

Sudarshan News
  • May 18 2020 9:34AM

यह हवस की वो आंधी है जिसके चपेट में आ कर अब तक अनगिनत मासूम बच्चियां, महिलाएं और यहां तक कि वृद्धा भी कहर झेल चुकी हैं. बलात्कारी की विकृत मानसिकता अक्सर एक ही प्रकार की पाई जाती है और आये दिन बलात्कारियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी उठती रही है.. लेकिन इसी बीच मत और मज़हब देख कर वामपंथी व तथाकथित सेक्युलर वर्ग न्याय की आवाज को ऊपर नीचे करता रहा जो उचित किसी भी हाल में नही कहा जा सकता है..

फिलहाल मानव होने के आधार पर गाय को खाने और मानव ही सर्वोपरि बताने वालों को बहस का क्या अब एक नया मुद्दा मिलेगा ? क्या वह अब मानव सर्वोपरि के आधार पर ही गाय के साथ बलात्कार करने का भी अधिकार मांगेंगे ? मध्य प्रदेश के गुना जिले में जो कुछ भी हुआ है उसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां सड़क के किनारे बैठी है बेसहारा गाय के साथ में समर खान नाम के एक हावसी दरिंदे ने बलात्कार किया जिसका पहले तो वीडियो बना और अब उस पर दर्ज हो गई है FIR. यद्द्पि अगर पुख्ता वीडियो ना बना होोता तो अभी तक वामपंथी वर्ग आरोप लगाने वाले को ही जेल भिजवा चुका होता..

आरोपित हवसी के इस कृत्य का राजेश माली पुत्र प्रकाश माली ने अपने फ़ोन में वीडियो बना लिया। देर रात में ही इस बात की जानकारी इलाके के लोगों में फैल गई। साथ ही आरोपित का वीडियो भी आग की तरह फैल गया। जानकारी के अनुसार, आरोपित समर खान लखेरा मोहल्ला चचोड़ा का रहने वाला है।  सवाल यह भी उठता है कि अगर उसी समय हवस की आग में चल रहे समर्थन के आगे से   कोई मासूम बच्ची गुजर रही होती तो उसका क्या हाल होता.

रविवार सुबह को बीनागंज निवासी मुकेश शर्मा पुत्र कैलाश नारायण शर्मा द्वारा बजरंग दल के लेटर हेड पर घटना की लिखित तहरीर चचोड़ा थाना पुलिस को दी गई। मुकेश शर्मा ने इल्जाम लगाया कि गौमाता के साथ खोटा काम करते हुए आरोपित ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने घटना के चश्मदीद दो गवाहों की जानकारी भी पुलिस को देकर कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार