सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंचर लगाता था शकील जबकि UPSC की तैयारी कर रही थी हिंदू लड़की... फिर वहां लागू हुआ #LoveJihad का मजहबी कॉन्सेप्ट

हिंदूवादी संगठनों का कहना है संजीवनी नगर थाना छेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती जो दिल्ली में रहकर UPSC की तैयारी करती थी उसको एक मुस्लिम लड़के ने प्यार का झांसा देकर फरेब में बहला फुसलाकर लव जिहाद का शिकार बना लिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Sep 27 2021 12:33PM

Love jihad के मुद्दे आए दिन सामने आते रहते हैं। किस तरीके से हिन्दू लड़कियों को झांसा देकर फंसा के धर्म परिवर्तन करवाया जाता है यही नहीं जबरन जुल्म किया जाता है और अंततः जिहादियों की बात नहीं मानने पे मौत के घाट उतार दिया जाता है कुछ राज्यों में लव जिहाद पर कानून बनने के बाद इसे बेहद ही गंभीरता से लिया जा रहा है।  क्यूंकि यह वो अभिशाप के तौर पे है जो हिन्दू समाज को भीतर से खोखला करने के लिए किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर से सामने आया है। जिसके बाद हिन्दू संगठनों में बेहद आक्रोश है। 

हिंदूवादी संगठनों का कहना है संजीवनी नगर थाना छेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती जो दिल्ली में रहकर UPSC की तैयारी करती थी उसको एक मुस्लिम लड़के ने प्यार का झांसा देकर फरेब में बहला फुसलाकर लव जिहाद का शिकार बना लिया है।  और उसके साथ जबरदस्ती फर्जी आधार कार्ड और दस्तावेज लगाकर डिंडोरी जिले के कलेक्टर कार्यालय में आवेदन दिया गया था जिसके बाद परिजनों को मामले की सुचना समाचार पत्रों के माध्यम से मिली। संगठन के कार्यकर्ता ने बताया की शकील नाम का लड़का जिसने ये साजिस रचा था वो पंचर की दुकान सड़क पर लगता है। 

बताया जा रहा है की वो युवती को बहला फुसलाकर उसके साथ फर्जी तरीके से शादी करने वाला था। लेकिन फर्जी दस्तावेज लगाने के वजह से मामला उजागर हो गया जिसके बाद शकील और युवती दोनों का मोबाइल फ़ोन ऑफ आ रहा है। वही लड़की के परिजन यहाँ वहां न्याय की गुहार लगता हुए अपनी शिकायत लेकर घूम रहे हैं।  वहीँ इस मामले में गोहलपुर थाना प्रभारी अरविन्द चौबे का कहना है कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है। लड़के की भी तलाश जारी है वहीँ विश्व हिन्दू परिषद् का कहना है की 24 घंटे के भीतर कार्यवाही की जाये नहीं तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार