सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कबूतर गैंग का शाहरुख गिरफ्तार

नोएडा पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और उसका दूसरा साथी फरार हो गया।

Anchal Yadav
  • Aug 3 2021 6:46PM

नोएडा पुलिस और वाहन चोरों के बीच सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और उसका दूसरा साथी फरार हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात थाना सेक्टर-24 पुलिस नोएडा स्टेडियम के पास जलवायु विहार के सामने जांच कर रही थी तभी सामने से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखे। रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बाइक सवार एक बदमाश घायल हो गया, हालांकि उसका दूसरा साथी पीछे आ रही कार में बैठकर अन्य साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की पहचान मेरठ के शाहरुख उर्फ चना के रूप में हुई है। पूछताछ में बदमाश ने बताया की वह कबूतर गिरोह (गुलफाम गिरोह) का सदस्य है। पूछताछ में उसने बताया कि वह वाहन चोरी के सैकड़ों वारदातों में शामिल था।

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, फरार बदमाश परमजीत (पम्मी) की तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के मायापुरी का रहने वाला परमजीत उर्फ पम्मी दिखावे के लिए कबाड़ का व्यवसाय करता है। वह कबूतर गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पम्मी शातिर वाहन चोरों के साथ मौके पर जाकर पहले गाड़ी की रेकी कर गाड़ी पसंद करता और बाद में उनसे गाड़ी चोरी करवा कर बेच देता।

उन्होंने बताया कि एक जुलाई को कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने कबूतर गिरोह के मुखिया गुलफाम को हारून, साजिद, यूसुफ और अमित के साथ गिरफ्तार किया था

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार