सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिकअप से 16 गौवंश को शाहगंज पुलिस ने किया बरामद, गौ तस्कर फरार*

जनपद सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के कुशल निर्देशन में जनपद में गोवंश तस्करी एवं इसमे संलिप्त अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही व उनकी गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में 15.07.2021 को थाना शाहगंज पुलिस द्वारा ग्राम कुशहरा के पास से 02 पिकअप वाहनों से तस्करी हेतु ले जाये जा रहे 16 गोवंश को बरामद कर मुक्त कराया गया।

Rajesh Singh
  • Jul 16 2021 12:37PM
जनपद सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के कुशल निर्देशन में जनपद में गोवंश तस्करी एवं इसमे संलिप्त अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही व उनकी गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में 15.07.2021 को थाना शाहगंज पुलिस द्वारा ग्राम कुशहरा के पास से 02 पिकअप वाहनों से तस्करी हेतु ले जाये जा रहे 16 गोवंश को बरामद कर मुक्त कराया गया। गोवंश को तस्करी के लिये ले जा रहे अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये जिनकी तलाश की जा रही है । उपरोक्त बरामदगी के सम्बंध मे थाना शाहगंज पर मु.अ.सं. 37/2021 धारा 3/5क/8 गोवध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।
 
बरामदगी का विवरण 
02 अदद पिकअप वाहन 
16 राशि गोवंश 

बरामद करने वाली पुलिस टीम

1  उ0नि0 आशीष कुमार सिंह, चौकी प्रभारी चौकी कस्बा शाहगंज, थाना शाहंगज, जनपद सोनभद्र 
2  हे0 का0 मनोज सोनकर, थाना शाहगंज, जनपद सोनभद्र 
3  आरक्षी रामनिवास, थाना शाहगंज, जनपद सोनभद्र 

राजेश सिंह
जिला संवाददाता
सुदर्शन न्यूज़ सोनभद्र
8968888158

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार