सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Shaheen Bagh Rape Case : सोशल मीडिया के जरिए फैजान से मिली थी शाहीन बाग की युवती... अब उसका हुआ रेप

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित फैजान से उसकी मुलाकात इंटरनेट मीडिया पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बातें करने लगे। इसी दौरान एक दिन फैजान ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Shanti Kumari
  • Dec 7 2021 5:37PM

जिहादियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे आए दिन किसी-न-किसी हिन्दू लड़की को अपना शिकार बना रहे है. और ये अपना हिन्दू लड़कियों को फ़साने का प्रोपगेंडा ज्यादातर इंटरनेट के जरिए चलाते है बता दें इन मुल्लों में शाहीन बाग इलाके में रहने वाली एक युवती को फिर अपना शिकार बनाया है। और माध्यम इनका वहीँ इंटरनेट ही बना। सबसे पहले फैजान ने इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती की और फिर कुछ दिन बाद मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

आपको बता दें बलात्कारी फैजान यहीं नहीं रुका आरोपी ने युवती का वीडियो भी बना लिया और जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया। बल्कि पांच लाख रुपये भी ठग लिए। मामले की शिकायत के बाद शाहीन बाग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लड़की का उम्र 23 साल बताया जा रहा है

दरअसल, पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित फैजान से उसकी मुलाकात इंटरनेट मीडिया पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बातें करने लगे। इसी दौरान एक दिन फैजान ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दिखाकर आरोपित ने कई बार पीड़िता का शोषण किया।

इतना ही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने जबरन गर्भपात भी कराया। इतना ही नहीं आरोपित ने उससे पांच लाख रुपये भी ठग लिए। लगातार आरोपी की मांग से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। शाहीन बाग थाना पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार