सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरा होता हरियाणा... लव जिहाद की दस्तक एक लड़की की चीखों से साथ

हरियाणा में राहुल बनकर शाजीद ने लड़की के साथ किया लव जिहाद, शिकायत करने पर नाबालिग को महिला पुलिसकर्मी ने समझौते के लिए पीटा

Sudarshan News
  • Oct 26 2020 4:38PM
शासन और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी लव ज़िहाद के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में लव ज़िहाद के कई मामले सामने आये थे जिसको लेकर यूपी सरकार काफी सख्त नज़र आई। पर अब मामला हरियाणा से आया है।

दरअसल हरियाणा के पलवल से लव ज़िहाद का एक मामला सामने आया है जहां एक मुसलिम युवक ने एक नावालिक हिन्दूं लड़की को अपने प्रेम जाल में फसा लिया और जब लड़की को सच पता चला तो पुलिस को जानकारी दी पर महिला पुलिसकर्मी ने समझौते के लिए उसके साथ मारपीटा की। और कोई भी कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों और हिन्दू संगठनो ने मिलकर थाने का घिराव किया और नारेवाजी की।

जब लड़की से मामले की जानकारी ली गई तो नावालिग पीड़िता ने बताया कि वो जब फरादीबाद में रह रही थी तब उसके पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली ने एक लड़के का नम्बर दिया उसके कहने पर बात की, लड़के ने अपना नाम राहुल बताया,और लड़की को प्रेम जाल में फसा लिया. और शादी करने का बात कही , फिर एक दिन लड़का बहला-फुसलाकर उसे ले गया और एक महीने तक अपने साथ रखा और रेप करता रहा। जब पीड़िता घर पर नहीं आई तो घरवालों ने इसकी शिकायत थाने में की और जब पुलिस ने पूछंताछ की तब सच सामने आया कि आरोपी का नाम राहुल नही है उसका नाम शाजीद है और हाथीन का रहने वाला है ।

आरोप ये भी है कि जब पीड़िता आपनी मां के साथ पलवल थाने में शिकायत करने गई तो महिला पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट की और एक कागज पर जबरन दस्तखत कराये। और समझोता करने का दवाव बनाया। जिसको लेकर बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग का साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की भी बात कही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार