सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुकळी में सेवक मिलन समारोह सम्पन्न

नशा मुक्त समाज बनाने में महान बलिदानी बाबा जुमदेव जी का अमूल्य योगदान.- रविकांत खुशाल बोपचे युवा नेता राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी, तिरोडा

Roshan Yashwant Borkar
  • Jan 9 2023 5:03PM
परम पूज्य परमात्मा एक सेवक मण्डल नागपुर की तिरोडा शाखा की ओर से सुकळी में आज भव्य सेवक सम्मेलन एवं हवनकार्य का आयोजन किया गया।  इस कार्यक्रम के सामूहिक हवन समारोह में श्री रविकांत बोपचे ने बड़ी आस्था के साथ भाग लिया। 

श्री रविकांत बोपचे ने इस अवसर पर मार्गदर्शन करते हुए कहा कि अंधविश्वासों को मिटाने, व्यसन मुक्त समाज बनाने और सुखी जीवन जीने की प्रेरणा देने वाले परम पूज्य महान त्यागी बाबा जुमदेवजी ने दुखी, व्यसनी और गरीब लोगों के लिए परमात्मा एक सेवक मंडल की स्थापना की.  परमात्मा एक सेवक मंडल में कई जातियों और धर्मों के लोग शामिल हैं और उन्होंने मानव धर्म की एक नई संस्कृति बनाई है।  व्यसन मुक्त समाज बनाने में महान त्यागी बाबा जुमदेव जी का कार्य अमूल्य है।  वर्षों से जड़ जमाए हुए अंधविश्वासों और कुरीतियों को दूर करने का कार्य भी इसी धर्म की ओर से किया गया है।  आज इस धर्म से जुड़ा वास्तविक सेवक विकास की मुख्य धारा में आ गया है।  कई परिवार सही रास्ते पर हैं और नौकरों का जीवन स्तर बढ़ रहा है।  सही अर्थों में मानव धर्म समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। 

इस कार्यक्रम मे श्री रविकांत बोपचे, श्री राजुजी मदनकर, श्री मनोहरजी देशमुख, श्री मोरेश्वर गभने, श्री टिकाराम भेंडारकर, श्री संजय महाकाळकर, श्री डॉ. तेजराम रहांगडाले, जि. प. सदस्य श्री जगदीश बावनथडे, माजी जि. प. सदस्य श्री रमेश अंबुले, प. स. सदस्य श्री विजय बिंझाडे, श्री जयप्रकाश पटले, माजी सरपंच सौ. चेतना ताई बावनथडे, नवनिर्वाचित सरपंच श्री सुनिल मेश्राम सहित परमात्मा एक सेवक मंडळ के सेवक, सेविकाए और हजारों की संख्या मे लोग उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार