सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के सेक्टर 98 में शव मिलने से इलाके में सनसनी

नोएडा के सेक्टर-98 के निकट एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Anchal Yadav
  • Jun 23 2021 6:04PM

नोएडा के सेक्टर-98 के निकट एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

सेक्टर-39 थाने के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि 30 मई को पुलिस को सेक्टर-98 के निकट नाले में एक व्यक्ति का शव मिला था और बाद में उसकी पहचान संजय के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मंगलवार की रात को संजय की पत्नी लीना ने थाना सेक्टर-39 में राघव तथा राजकुमार नामक दो लोगों को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

तोमर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि संजय और आरोपी लूटपाट तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि चोरी के माल के बंटवारे को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हुआ था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार