सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के बिसाहड़ा में मिला शव क्षेत्र में सनसनी

ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में रजवाहे के पानी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। इस मामले के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

Anchal Yadav
  • Mar 10 2021 2:05PM
आज ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में रजवाहे के पानी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। इस मामले के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया है। शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि जारचा कोतवाली क्षेत्र में स्थित बिसाहड़ा गांव में रजवाहे के पानी के साथ बहकर आए एक अज्ञात पुरुष का शव बरामद है। शव को देखने से लग रहा है कि व्यक्ति की उम्र करीब 35 साल होगी और लाश करीब 4 दिन पुरानी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। 

वही गांव के लोगों का कहना है कि वो शव को पहचान नहीं पर रहे है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या करने के शव को फैक दिया गया है। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार