सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीनियर छात्रों ने ली जूनियर छात्रों की रैकिंग,जवाहर नवोदय कुंडेश्वर विद्यालय में रेकिंग का मामला

टीकमगढ़ । मध्यप्रदेश एंकर --------------------- टीकमगढ़ शहर के कुंडेश्वर स्थित नवोदय विद्यालय में रेकिंग करने का एक मामला सामने आया है। इस समय रविवार की देर रात जूनियर और सीनियर बच्चों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वही पुलिस और प्रशासन से स्वास्थ्य विभाग की टीम नवोदय विद्यालय पहुंच चुकी है।

रिपोर्टर रमेश शर्मा
  • Dec 14 2022 7:17PM
सीनियर छात्रों ने ली जूनियर छात्रों की रैकिंग 

जवाहर नवोदय कुंडेश्वर विद्यालय में रेकिंग का मामला 

टीकमगढ़ । मध्यप्रदेश 

एंकर --------------------- 
टीकमगढ़ शहर के कुंडेश्वर स्थित नवोदय विद्यालय में रेकिंग करने का एक मामला सामने आया है। इस समय रविवार की देर रात जूनियर और सीनियर बच्चों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वही पुलिस और प्रशासन से स्वास्थ्य विभाग की टीम नवोदय विद्यालय पहुंच चुकी है।


VO/टीकमगढ़  शहर के कुंडेश्वर स्थित नवोदय विद्यालय में रेकिंग करने का एक मामला सामने आया है। इस समय रविवार की देर रात जूनियर और सीनियर बच्चों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वही पुलिस और प्रशासन से स्वास्थ्य विभाग की टीम नवोदय विद्यालय पहुंच चुकी है।

बताया गया कि नवोदय विद्यालय के कक्षा नवमी एवं दसवीं के छात्र अपने कमरों में सो रहे थे। तभी 12वीं में पढ़ने वाले 1015 छात्रों ने कमरों के पास पहुंच कर मारपीट शुरू कर दी। साथ ही कई छात्रों को कमरों में बुलाकर पट्टी बेल्ट और लाठियों से मारपीट की है। मारपीट के निशान अब छात्रों के शरीर में बने हुए हैं। वही अभिभावकों ने भी स्कूल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लापरवाही के आरोप लगाए हैं। अभिभावकों ने बताया कि स्कूल में बच्चों की सुरक्षा के साथ विद्यालय प्रबंधन लापरवाही बरत रहा है। बच्चों को इस समय स्कूल में छोड़ना खतरे से खाली नहीं है बच्चों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं करता है। तो हम अपने बच्चों को स्कूल में छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। बताया गया कि कक्षा ग्यारहवीं के क्लास टीचर धनंजय पांडे ने बच्चों के साथ जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया है। इस मामले में अब तक स्कूल की प्राचार्य उमा पी रावत कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। फिलहाल मौके पर डीएसपी प्रिया सिंधी, एसडीएम सीपी पटेल, टीआई मनीष कुमार, चौकी प्रभारी आकाश रूसिया बच्चों से बातचीत कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार