सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीनियर पत्रकार आशीष व्यास हिन्दु युवा वाहिनी के तहसील अध्यक्ष नियुक्त

हिन्दु युवा वाहिनी राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार करौली के ज़िलाध्यक्ष महेश गुर्जर द्वारा वरिष्ठ पत्रकार आशीष व्यास को हिन्दु युवा वाहिनी टोडाभीम के तहसील अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है ।

Ashish Vyas
  • Jun 25 2022 9:58AM
हिन्दु युवा वाहिनी राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार करौली के ज़िलाध्यक्ष महेश गुर्जर द्वारा वरिष्ठ पत्रकार आशीष व्यास को हिन्दु युवा वाहिनी टोडाभीम के तहसील अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है । आशीष व्यास के हिन्दु युवा वाहिनी के टोडाभीम तहसील अध्यक्ष बनने पर हिन्दु वाहिनी के संविधान और उद्देश्य के अनुरूप कार्य करते हुए संगठन को मजबूत करने का पूर्ण प्रयास करेंगे। जिला अध्यक्ष ने आशीष व्यास को 15 दिन में तहसील कार्यकारिणी गठित करने के निर्देश दिये गए । व्यास विभिन्न पदों पर रह चुके कार्यरत आशीष व्यास वरिष्ठ पत्रकार होने के साथ- साथ पहले टोडाभीम ब्राह्मण युवजन समाज के अध्यक्ष व भाजपा टोडाभीम देहात मण्डल के अध्यक्ष पद पर कार्यरत रह चुके , साथ ही वर्तमान में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी के सदस्य हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार