सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सनराइज में हुआ विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर वरिष्ठ नागरिक सम्मान

सनराइज में हुआ विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर वरिष्ठ नागरिक सम्मान

प्रमोद कुमार
  • Aug 21 2023 6:10PM
21 अगस्त को वरिष्ठ नागरिक दिवस के रूप में बुजुर्गों के द्वारा हमारे समाज को दिये गये योगदान को याद करने और उन्हें सम्मान देने में हमारी सहायता करने के लिए बनाया गया है। ये छोटी छोटी चीजें हैं जो अंततः सबसे अधिक मूल्यवान है।   

सोमवार, 21 अगस्त 2023 के विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर सनराइज ग्रीन सोसाइटी में, सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने एक सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे कई वृद्ध जन ने अपने मन की बात के साथ, गीत और गजल प्रस्तुत की और साथ में आयोजित कम्युनिटी लंच का आनंद लिया. 

सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री प्रेम चंद्र कुकरेती, सचिव श्री राम कुमार शर्मा और कार्यकारिणी सदस्य श्री किरण सेठ ने बताया की एजिंग पर किये हाल ही के अध्ययन के अनुसार 67% से अधिक वयस्कों में से 29% अकेले रहते हैं। इसलिए  एसोसिएशन की तरफ से बुजुर्गों की स्वतंत्रता को बनाए रखने, आत्मसम्मान को बढ़ावा देने संस्था हर वर्ष इस मौके पर कार्यक्रम आयोजित करती है, साथ ही हर महीने संस्था के सदस्यों के साथ मेल मिलाप, जन्मदिन का भी कार्यक्रम रखते है, जिससे वरिष्ठ नागरिक सथाक्तिकरण और सहभागिता बनी रहती है   .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार