सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मदरसे में 10 साल के युवक के साथ सीनियर अरबाज ने किया कुकर्म... यूपी पुलिस ने लिया हिरासत में

मदरसे के अंदर एक कमरे में ले गया और यहाँ उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण और अश्लील हरकतें की।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 19 2022 7:29PM

मदरसे से लगातार कुकर्म के मामले सामने आ रहे हैं आपको बता दें इस्लामिक तालीम हासिल करने वाले मदरसे में शर्मसार कर देने वाला यह मामला हरदोई जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके का है। दरअसल, शाहाबाद स्थित मदरसा जामिया सैयद उल अबरार में कस्बे के बलाईकोट मोहल्ले का रहने वाला अरबाज हाफिजा का छात्र है। आरोप है कि अरबाज ने मदरसे में पढ़ने वाले 10 साल के बालक के साथ मदरसे में ही कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील हरकत की।

वह उसे मदरसे के अंदर एक कमरे में ले गया और यहाँ उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण और अश्लील हरकतें की। इसके बाद पीड़ित बालक ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित बालक की माँ ने पूरे मामले की शिकायतक्षेत्र की पुलिस से की। इस कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।  गौरतलब है कि हाल ही में बिहार के सीतामढ़ी जिले में मौलवी तबरेज़ ने अपने मदरसे में पढ़ने के लिए आई नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया।

उसने इस हरकत को रिकॉर्ड भी कर लिया और वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मौलवी ने कथित तौर पर वीडियो का इस्तेमाल कई मौकों पर उसके साथ बलात्कार करने के लिए किया जब तक कि वह गर्भवती नहीं हो गई। इसी तरह बिहार के पटना के मनेर थाने की सीमा के अंतर्गत आने वाले मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ शाहबाज रजा नाम के मौलवी ने रेप का प्रयास किया। 

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसमें जो भी सत्य होगा उसके और मेडिकल के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार