सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऑस्ट्रेलिया में सिराज के प्रदर्शन पर बोले सहवाग कहा यह लड़का अब आदमी बन गया है

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ब्रिस्बेन टेस्ट के चौथी पारी में 5 विकेट लेकर तहलका मचा दिया है

Namit Tyagi
  • Jan 18 2021 7:22PM

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने अपने करियर में पहली बार पांच विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की तारीफ की है। अपने करियर का तीसरा टेस्ट मैच खेल रहे सिराज ने आस्ट्रेलिया दौरे पर अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन पहली बार टेस्ट मैच की एक पारी में पांच विकेट लिए। वह गाबा में एक पारी में पांच विकेट लेने वाले भारत के पांचवें गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने 73 रन देकर पांच विकेट लिए।

सिराज के इस बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “इस दौरे पर एक लड़का आया था, जो आदमी बन गया है, सिराज। पहली ही टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाजी की अगुवाई कर रहे है और वह फ्रंट से लीड कर रहे है। जिस तरह से इस दौरे पर नए लड़कों ने भारत के लिए प्रदर्शन किया है, यह लंबे समय तक हमारी यादों में रहेगा। अगर हम ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो यह एकदम ठीक होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार