सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kisan Andolan : आंदोलन को उग्र होता देख अंबाला पुलिस ने लिया फैसला...किसान संगठन के पदाधिकारियों के खिलाफ लगाया NSA,कहा...

किसान आंदोलन का आज 11 दिन हो गए है. और यह आंदोलन खत्म होने के बजाए और उग्र होता जा रहा है.

Divya Kumari
  • Feb 23 2024 11:38AM

किसान आंदोलन का आज 11 दिन हो गए है. और यह आंदोलन खत्म होने के बजाए और उग्र होता जा रहा है. दरअसल यह आंदोलन उग्र प्रदर्शनकारियों द्वारा सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुँचाने का काम किया जा रहा है. 

बताया जा रहा है की इस अंदोलन में अबतक  30 पुलिसकर्मी चोटिल हो चुके है जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी है. इस आंदोलन के बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने किसान संगठन के पदाधिकारियों के खिलाफ NSA लगाने की बात भी पुलिस ने कही है. 

जानकारी के मुताबिक किसान आंदोलन के दौरान हुई सरकारी सम्पति  की भरपाई आंदोलनकारियों की सम्पति की कुर्की और बैंक खातों को सीज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.  किसान आंदोलन में शामिल KMM के सदस्य और BKU शहीद भगत सिंह के अध्यक्ष अमरजीत मोहड़ी के घर भी नोटिस भेजा गया है.

प्रेस नोट किया गया जारी

बता दें की 22 फरवरी 2024 को अंबाला पुलिस ने प्रेस नोट जारी किया गया. जिसमें कहा गया है कि 13 फरवरी 2024 से किसान संगठनों द्वारा किसानों द्वारा दिल्ली कूच को लेकर शंभू बॉर्डर पर लगे बैरिकेड्स को तोड़ने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं व पुलिस प्रशासन पर पत्थरबहाजी व हुड़दंगबाजी करके कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश भी हो रही है. इन सबसे सरकारी और प्राइवेट संपत्तियों को काफी नुकसान हो रहा है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार