सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस की हालत देख, अपने भाग्य को लेकर चिंतित 'अशोक गेहलोत' ,राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया का दावा

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा है कि कांग्रेस से अब नेताओ का मोहभंग हो गया है, और राजस्थान मंत्रिमंडल में विस्तार भी संभव है।

कार्तिकेय हस्तिनापुरी
  • Sep 20 2021 11:26AM

पंजाब में हुई सियासी उठापटक को देखते हुए कांग्रेस का पुराना आपसी मतभेद वाला 'ट्रेंड' एक बार फिर से चलने लगा है। पंजाब में कैप्टन और बैट्समैन यानी अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में हुए वैचारिक मतभेद के बाद कांग्रेस ने अमरिंदर सिंह का पद ले लिया और इतने वर्षो से कैप्टन की तपस्या को एक पल में धूमिल कर दिया। 

इसी को देखते हुए कल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने ट्वीट कर के कहा कि- मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढ़े नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।''

साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गेहलोत बोले-'' कांग्रेस हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते है। उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो।'' 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार