सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू महिला को अकेला देख टूट पड़े जिहादी... फराज,अजमल और रिहान ने बिच सड़क पर फाड़े युवती के कपड़े

उत्तर प्रदेश के हरिगढ़ से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Dec 31 2023 12:32PM

उत्तर प्रदेश के हरिगढ़ से एक बेहद शर्मनाक  मामला सामने आया है।  जिसमें एक हिन्दू महिला को बिच सड़क पर  कुछ मुस्लिम लड़कों फराज,अजमल और रिहान साथ छेद छेड़छाड़ की और उसके कपड़ें भी फाड़ दिए। इस दौरान महिला के चीखने-चिल्लाने पर स्थानीय राहगीरों ने फराज,अजमल और रिहान को दौड़ा-दौड़ा कर पिता और उस पीड़ित महिला की जान बचाई लेकिन तीनों आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। बता बता दें कि इस मामले की जानकरी पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद वो तीनों आरोपी फराज,अजमल और रिहान की तलाश में दबिश से रही है।  

बता दें कि महिला उत्तर प्रदेश हरिगढ़ में अपने एक रिश्तेदार के यहाँ शादी सम्हारों में शामिल होने गई थी। जानकारी है कि वैवाहिक कार्यक्रम जीटी रोड स्‍थ‍ित एक बारात घर में थे। जहाँ से पीड़िता को लौटते वक्त  बिच रोड पर महिला को अकेला देख कर वहां उसे तीन अनजान युवकों .फराज,अजमल और रिहान  ने रोक कर उसके साथ अश्लील हरकते की और इस दौरान जब महिला ने विरोध किया तो उन तीनों ने पीड़िता के साथ मार-पीट कि और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उन तीनों ने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए।  

बताया जा रहा है कि महिला की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने उसकी मदद  तीनों जिहादी  फराज,अजमल और रिहान को दौड़ा-दौड़ा कर वहां से भगाया।  लोगों को अपनी ओर आता देख कर फराज,अजमल और रिहान मौके से भाग गए।  जिसके बाद पुलिस में इस घटना को शकायत की गई और पुलिस ने तीनों आरोपी फराज,अजमल और रिहान  खिलाफ FIR दर्ज कर ली।  बताया जा रहा है कि पुलिस अब  इन तीनों फराज,अजमल और रिहान की तलाश में  जुटी  है।  

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार